बिसरख हेल्थ सेंटर ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कैंप लगाया, 366 लोगों हुई कोरोना जांच

ABHISHEK SHARMA

0 115

 

नेफोवा की पहल एवं गौतम बुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एल वाय के निर्देश पर बिसरख हेल्थ सेंटर द्वारा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की दो सोसाइटी में कोरोना संक्रमण की जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप लगाया गया। आज गौर सिटी-2 के 16th एवेन्यू और चेरी काउंटी में कैंप लगाया गया।

16th एवेन्यू में 216 लोगों के टेस्ट हुए जिसमे एक संक्रमित पाया गया। वहीं चेरी काउंटी में 150 लोगों के टेस्ट हुए जिसमे पाँच लोग संक्रमित पाए गए। शनिवार को टेक जोन-4 स्थित निराला एस्टेट और सेक्टर-16 स्थित पंचशील ग्रीन्स 2 में कैंप लगाया जायेगा।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को गौर सिटी-2 के 16th एवेन्यू और चेरी काउंटी में कैंप लगाया गया। दोनों ही सोसाइटी में निवासियों के साथ साथ मेंटेनेंस और हाउसकीपिंग के स्टाफ ने भी टेस्ट कराया।

शुक्रवार के कैंप से पहले नेफोवा की पहल पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 9 सोसाइटियों में कैंप लगाया जा चुका है, जिसमे 738 लोगों ने टेस्ट कराया और 18 लोग संक्रमित पाए गए। कोरोना रैपिड टेस्ट कैंप का सभी सोसाइटियों में बहुत ही बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है और लगभग सभी सोसाइटियों से कैंप लगवाने के लिए आग्रह आ रहा है।

उन्होंने कहा कि हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा सोसाइटियों में कैंप लगवा सकें ताकि कोरोना से संक्रमित लोगों का जल्दी से जल्दी पता लग सके और उनका समुचित इलाज करवाया जा सके।

कोरोना संक्रमण के जाँच के लिए रैपिड टेस्टिंग कैंप में अभिषेक कुमार, मनीष कुमार, मनीष त्रिपाठी, सुनील सचदेव और राहुल गर्ग ने वालंटियर्स के रूप में सहयोग दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.