- Advertisement -

बारहवीं के बाद डीपीएस के दसवीं क्लास के छात्रों ने भी मारी बाज़ी, 70 छात्रों ने प्राप्त किये 95% से अधिक अंक

0 276

ग्रेटर नोएडा, 3 अगस्त। दसवीं बोर्ड परीक्षा में दिल्ली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा के विद्यार्थियों ने स्तरीय प्रदर्शन किया। परीक्षा में 357 विद्यार्थी सम्मिलित हुए। विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। 99.8% अंक प्राप्त करके प्रियांशु चमोली और अंकुर चोंगदार विद्यालय के टॉपर रहे। विद्यालय में विशाल विजय रैना ने 99.6% अंक प्राप्त करके दूसरा, कार्तिकेय डिमरी ने 99.4% अंक प्राप्त करके तीसरा स्थान तथा हर्षवर्धन राठौर ने 99.2% अंक प्राप्त करके चौथा स्थान प्राप्त किया।

70 विद्यार्थियों ने 95% एवं उससे अधिक अंक प्राप्त किए और 244 विद्यार्थियों ने 85% एवं उससे अधिक अंक प्राप्त किए। 87 विद्यार्थियों ने विभिन्न विषयों में शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

अंग्रेज़ी में 26, हिंदी में 14, गणित में 25, विज्ञान में 1, सामाजिक अध्ययन में 11, आईटी में 6, फ़ूड प्रोडक्शन, संस्कृत, जर्मन, फ़्रेंच में 1-1 विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

विद्यालय प्रधानाचार्या संध्या अवस्थी ने सभी विद्यार्थियों को बधाई व शुभकामनाएँ दीं और कहा कि यह परीक्षाफल सामूहिक व अनवरत प्रयत्नों का प्रतिफल है और वे परीक्षा परिणाम से अभिभूत हैं और इसका श्रेय विद्यार्थियों, अध्यापकों और अभिभावकों को देतीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.