पूर्व केंद्रीय मंत्री व गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने दीपावली पर देशवासियों को दिया संदेश

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– 4 नवंबर को पूरा देश दीपावली का त्यौहार बडे धूमधाम से मनाने जा रहा है, कोरोना का प्रकोप कम होने पर इस बार दीपावली का त्यौहार बड़ी खुशी से मनाया जाएगा, वही इस खुशी में सावधानी की बहुत जरूरत है, क्योंकि कोरोना खत्म नही हुआ है।

वही दीपावली के अवसर पर टेन न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से गौतमबुद्ध नगर के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने देशवासियों और गौतमबुद्ध नगर की जनता को संदेश जारी किया है।

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि दीपावली का त्यौहार देश की सभी जनता बड़े धूमधाम से मनाएगी, लेकिन इस ख़ुशी में सावधानी की बहुत जरूरत है, क्योंकि कोरोना अभी खत्म नही हुआ है। कोरोना नियमों का ध्यान रखते हुए दीपावली का त्योहार मनाए।

साथ ही उन्होंने कहा कि बिना पटाखे के दीपावली का त्यौहार बनाये, क्योंकि पटाखे जलाने से बहुत ज्यादा प्रदूषण फैलेगा, अभी की बात करे तो नोएडा में वायु प्रदूषण बहुत ज्यादा है, जिससे बीमारी बढ़ती जा रही है।

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के बाद अब डेंगू का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जो काफी ज्यादा चिंताजनक है। जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग के साथ महत्वपूर्ण बैठक की, जिससे डेंगू पर लगाम लग सके, फिलहाल स्वास्थ्य विभाग इस पर काम पर कर रहा है, जल्द ही डेंगू पर भी हम जीत हासिल करेंगे।

 

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि दीपावली का त्यौहार बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, भगवान श्री राम 14 साल का वनवास काटकर और रावण का अंत करके आयोध्या वापस आते है, जिसको लेकर दीपावली मनाई जाती है। इस महत्वपूर्ण दीपावली के त्यौहार पर सभी देश की जनता और गौतमबुद्ध नगर के वासियों को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं, सभी ध्यान और सावधानी से दीपावली का त्यौहार मनाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.