शराब पीकर गाड़ी चला रहे शख्‍स ने तीन लोगों को कुचला , मौके पर मौत , एक गिरफ्तार 

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पश्चिमी दिल्‍ली के मुंडका थाना क्षेत्र स्थित टिकरी कलां में तेज रफ्तार कार सवारों ने सड़क पार कर रहे दो बच्चों व एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

हादसे के बाद कार सवार दो युवक फरार हो गए। लेकिन कार चालक को भीड़ ने पकड़कर पीटा। पुलिस ने कार को कब्जे में ले चालक गीतांजलि एंक्लेव निवासी उदयराज को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि कार से शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। मुंडका थाना पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि तीनों शराब पीकर लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार उदयराज की अपनी फैक्ट्री है। कार उसी के नाम है। हैरानी की बात है कि हादसे के बाद भी चालक ने कार नहीं रोकी।

 

करीब 50 मीटर दूर जाकर कार रुकी तो एक बच्चे का शव दो टुकड़ों में बंट चुका था। मृतक की पहचान टिकरी कलां निवासी अभिषेक, नासिर और पुनर्वासित कॉलोनी, नांगलोई निवासी युवक महेश के रूप में हुई है। स्थानीय लोग बोले- शराब के नशे में धुत से कार सवार स्थानीय लोगों की मानें तो कार पर सवार लोग शराब के नशे में धुत थे। पुलिस के अनुसार हादसा मुर्गा मार्केट, लेखराज पार्क में हुआ।

दोनों बच्चे अभिषेक और नासिर एक साथ एक दुकान के सामने सड़क पार कर रहे थे। इस बीच शराब के ठेके की ओर से एक सेलेरियो कार तेज रफ्तार से आ रही थी। महेश ने देखा तो वह बच्चों को बचाने भागे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार सवार ने दोनों बच्चों और महेश को टक्कर मार दी। अभिषेक और नासिर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.