शराबी बेटे ने पहले बाप को मारी गोली, फिर खुद को उतारा मौत में घाट

Abhishek Sharma

112
Greater Noida (10/05/19) : थाना दनकौर क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव में रहने वाले एक शराबी बेटे ने आज सुबह अपने पिता को मामूली विवाद में गोली मार दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। पिता को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि दलेलगढ़ गांव में रहने वाले राजवीर सिंह (62 वर्ष) का बेटा भीम सिंह (28 वर्ष) शराब पीने का आदी था। तड़के किसी बात को लेकर भीम सिंह का उसके पिता से विवाद हो गया। उसने देसी तमंचे से अपने पिता के ऊपर गोली चला दी।



एसपी ने बताया कि पिता को गोली मारने के बाद बेटे ने स्वयं को गोली मार ली। इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।  घटना की सूचना दनकौर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई । गांव में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.