“एक शाम परीचौक के नाम” कार्यक्रम में दिखी विभिन्न सांस्कृतिक रंगों की झलक

Abhishek Sharma

0 286

Greater Noida (19/12/18) : ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के पहले ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल परीचौक डॉट कॉम के 12 साल पूरे होने पर स्थापना दिवस के रूप में “एक शाम परीचौक के नाम” कार्यक्रम का आयोजन बिमटेक में किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन नवरत्न फॉउण्डेशन, फ्रांसिस्कन सोल्यूशन, बिमटेक और मुकेश शर्मा एसोसिएट्स के संयुक्त तत्वाधान में आयोजन किया गया। इस अवसर पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, एसएसपी गौतमबुद्धनगर डॉ अजयपाल शर्मा, बिमटेक के निदेशक एच चतुर्वेदी , यमुना प्राधिकरण के ओएसडी शैलेन्द्र भाटिया, ठाणे म्युन्सिपल कारपोरेशन कमिश्नर ओमप्रकाश दिवटे अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ की गयी और अतिथियों को शाल व पुष्प भेंट कर उनका स्वागत किया गया। सम्मान समारोह में रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा, फ़्रैन्सिस मसी व नेफोवा की टीम को सराहनीय सामाजिक कार्यो के लिए लिए सम्मानित किया गया।

बच्चों ने गणपत्ति बप्पा की स्तुति पर मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति से कार्यक्रम की शुरुआत की। विभिन्न संस्थाओं से आए बच्चों में से किसी ने अपने संगीत से तो किसी ने नृत्य को दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस दौरान जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने परीचौक डॉट कॉम को 12 साल पूरे करने की बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ऐसे ही पत्रकारिता के क्षेत्र में परीचौक डॉट कॉम ऐसे ही ख़बरों को लोगों के सामने सच्चाई से पेश करे और लोगों को सच्चाई से रूबरू कराए।

बिमटेक के निदेशक एच चतुर्वेदी ने कहा कि परीचौक डॉट कॉम के नाम से यह संस्था है जिसकी 12 वीं वर्षगाठ हम सब लोग यहां पर मना रहे हैं। इस संस्था के सभी कार्यक्रमों में ज़िले के विभिन्न स्कूलों से बच्चों को बुलाया जाता है और बच्चे भी बड़ी उत्सुकता के साथ प्रतिभाग करते हैं। उन्होंने कहा कि हम अभिनन्दन करते हैं परीचौक डॉट कॉम की टीम का और शुभकामनाएं देते हैं कि 12 वीं वर्षगाठ के अवसर पर ऐसे ही तरक्की करें और ज़िले के नागरिकों की इसी प्रकार सेवा करते रहें।

एसएसपी गौतमबुद्ध नगर डॉ अजयपाल शर्मा ने मौके पर उपस्थित छात्रों को प्रेरित करते हुए उन्हें आगे बढ़ने की सलाह देते हुए कहा कि “बरगद के पेड़ गमलों में नहीं ऊगा करते” इसलिए अपने भविष्य को लेकर मेहनत करें और उज्जवल भविष्य की कामना की।

ओएसडी यमुना प्राधिकरण शैलेन्द्र भाटिया ने परीचौक डॉट कॉम की यात्रा को सराहनीय बताते हुए कहा कि मेट्रो और एयरपोर्ट के कारण शहर में रोजगार के अवसर आएंगे और यहां के स्थानीय लोगों को इसका पूरा फायदा मिलेगा। आखिर में उन्होंने स्वयं लिखी हुई कविता को लोगों के समक्ष पढ़कर सुनाया।

ठाणे से म्युन्सिपल कॉर्पोरेशन के कमिश्नर ओमप्रकाश दिवटे ने परीचौक डॉट कॉम की टीम को शुभकामनाएं दी और गाने की प्रस्तुति देकर लोगों को मनोरंजन किया। वहीँ अधिवक्ता मुकेश शर्मा ने शायरियों से माहौल को खुशनुमा बना दिया। फ्रांसिसकन सोल्यूशन के मैनेजिंग डायरेक्टर रानू फ्रांसिस ने अपने गायन से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी राजेश सिंह ने कहा कि परीचौक डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल ने 12 सालों में कई सराहनीय खबरें लोगों तक पहुंचाई हैं , पत्रकारिता के क्षेत्र में ऐसे ही यह न्यूज़ पोर्टल और तरक्की करे और 12 साल की यात्रा के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

इस मौके पर एसेंट इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक बिरेन्द्र बंसल, शेरोन इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य डॉ सुषमा मालिक, सुशील गोस्वामी महाराज, दुर्गेश्वरी, सुचित्रिता दास, प्रभाकर देशमुख, चंदना चटर्जी, डॉ कल्पना भूषण आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Video Highlights “Ek Sham Parichowk ke Naam” 12th Annual celebration at BIMTECH

 

Photo Highlights: “Ek Sham PariChowk Ke Naam” 12th Annual Celebrations at BIMTECH

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.