नोएडा से लाॅकडाउन के चलते बिहार गये इंजिनियर को मारी गोली

Abhishek Sharma

0 236

बस्‍ती में फोरलेन से सटे छावनी थाना क्षेत्र के चौकड़ी गांव में बाइक सवार दो हमलावरों ने एक व्यकित पर फायर झोंक दिया। घायल अजीत मिश्र (उम्र 24 वर्ष) को पुलिस ने एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय अयोध्या भेजा। जहां से गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

इधर, ग्रामीणों के पीछा करने पर बदमाश हवाई फायर करते हुए हाईवे की तरफ भाग निकले। एसपी हेमराज मीणा और एएसपी पंकज भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। चौकड़ी निवासी अखिलेश मिश्रा के बड़े बेटे अजीत मिश्रा नोएडा की एक सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर के रूप में कार्यरत हैं।

लॉकडाउन के चलते वह इन दिनों गांव में रह रहे था। बताया जा रहा है कि काले रंग की बाइक से दो हमलावर चौकड़ी गांव में पहुंचे। घर के अंदर से निकल कर बाहर आ रहे अजीत मिश्र के करीब जाकर सिर में गोली मार दी। घायल अजीत की हालत नाजुक बताई जा रही है।

लोगों का कहना है कि अखिलेश मिश्र की क्षेत्र में छवि काफी शालीन है। घटना को नोयडा की किसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि फोन आने के बाद बाहर निकलते ही हमलावरों ने गोली मारी। फ़िल्मी अंदाज में अंजाम दी गयी वारदात की जाँच में पुलिस जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.