कांग्रेस और बसपा के पूर्व विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा, पार्टी छोड़ने के बाद लगाए आरोप

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

0 457

दिल्ली :– कांग्रेस के तिमारपुर से पूर्व विधायक सरदार सुरेन्द्रपाल सिंह बिट्टू और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं गोकुलपुर से पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र कुमार ने अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उन्हें भाजपा पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री रविन्द्र गुप्ता, सांसद हंसराज हंस, जिला अध्यक्ष अजय महावर, कैलाश जैन उपस्थित थे।



मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी का दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनना और उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों का ही ये परिणाम है कि लोग भारतीय जनता पार्टी परिवार के साथ जुड़ रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हासिल करने में सफल हो रहे हैं। हमारे साथ लोगों का जुड़ना ये बताता है कि सभी मोदी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद नरेन्द्र मोदी के सपनों की दिल्ली बनाना है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक सरदार सुरेन्द्रपाल सिंह बिट्टू ने कहा कि आज जो साथी हमारे साथ यहां आये हैं उनमें सभी मोदी के देशहित की नीतियों से प्रभावित हैं। यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है कि आज हम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत की पटकथा लिखने के लिए भाजपा परिवार में शामिल हुए। कांग्रेस के परिवारवाद और आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार से व्यथित होकर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। हम इसके लिए मनोज तिवारी और समस्त भाजपा परिवार का धन्यवाद करते हैं।

चौधरी सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि मैंने मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुआ हूँ और इसके लिए मैं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का शुक्रिया अदा करता हूँ।

चौधरी सुरेन्द्र कुमार ने बसपा प्रमुख मायावती के परिवारवाद पर कटाक्ष करते हुये कहा कि मायावती ने दलितों का सबसे ज्यादा नुकसान किया है क्योंकि दलित समाज में सबसे पिछड़े हुए थे , लेकिन उनकी समृद्धि के लिए मायावती ने कोई काम नहीं किया । वोट बैंक की राजनीतिक के लिए उनका इस्तेमाल किया, तो फिर क्यों न हम देश के लिए कार्य करने के लिए मोदी के साथ जुड़े और देश के महत्वपूर्ण सपनों को साकार करने में मदद करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.