दिल्ली : कब्ज़े बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग , करोडों का माल जलकर हुआ खाक

Rohit Sharma

0 171

नई दिल्ली :– दिल्ली के मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में उस समय हड़कंप मच गया , जब एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई । सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची आधा दर्जन से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

 

बताया जा रहा है कि दिल्ली के मुंडका इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में शॉर्ट सर्किट की वजह से लोहे के कब्जे बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगी है। वही इस भीषण आग से करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया ।

 

वही जानकारी के मुताबिक आग उस समय लगी थी , जब मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे , उन्हें सुरक्षित फैक्ट्री से बाहर निकाला गया , हालांकि काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया , लेकिन सारा सामान राख में तब्दील हो गया ।

 

दमकल अधिकारी ने बताया कि फैक्ट्री के सेकेंड फ्लोर पर आग की सूचना मिली थी। यह आग कब्जे बनाने वाली मशीन में लगी थी। हालांकि समय रहते फैक्ट्री में मौजूद लोग बाहर निकलने में कामयाब हो गए।

 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस एवं बचाव दल मौके पर पहुंचे हुए थे। शार्ट सर्किट से आग लगने की बताई जा रही है , मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है । साथ ही उन्होंने कहा कि बड़ा हादसा होने से बच गया , मजदूरों की जान जा सकती थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.