सिक्युरिटी के नाम पर अमेरिकी मूल के लोगों को ठगने वाला फर्जी कॉल सेंटर पर गिरी पुलिस की गाज , 60 गिरफ्तार

Rohit Sharma / Rahul Jha

Galgotias Ad

Noida, (21/12/2018): हेलो मैं सोशल सिक्युरिटी एजेंसी से बात कर रहा हूँ अगर आपके पास ऐसा कॉल आए तो हो जाइए सावधान ये फर्जी कॉल हो सकती है जिसका सिर्फ ठगने का मकशद होगा। दिल्ली से सटे नॉएडा थाना फेस-3 क्षेत्र में चल रहे अवैध रूप से कॉल सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कर लगभग 5 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है।

वही मौके से पुलिस ने दर्जनों कंप्यूटर, कीबोर्ड, और तमाम दस्तावेज बरामद किए हैं। वही पुलिस द्वारा गिरफ्तार ऑपरेटरों में फर्जी कॉल सेंटर संचालक सामिल है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये सभी आरोपी फर्जी कॉल सेंटर में बैठकर आपने आपको शोसल सिक्योरिटी एजेंसी का बताकर अमेरिकी लोगों को कॉल करके डरा धमका का उनके ठगी किया करते थे। नॉएडा पुलिस को सूचना मिली कि थाना फेस-3 के सेक्टर 63 में फर्जी कॉल सेंटर चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अचानक छापेमारी कर लगभग 5 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया।

वही इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा का कहना है की नोएडा के सेक्टर 63 में सोशल सिक्युरिटी एजेंसी के नाम पर फ़र्ज़ी कॉल सेंटर चल रहा था | जिसकी सुचना पुलिस को मिली , मौके पर जाकर पुलिस ने छापेमारी की जिसमे 5 दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है | वही फ़र्ज़ी कॉल सेंटर को लेकर पुलिस लगातार कार्यवाही कर रहा है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.