वर्ल्ड क्लास रूम में छात्र पर पंखा गिरने पर मनोज तिवारी ने उपमुख्यमंत्री पर साधा निशाना , माँगा जवाब

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 108

दिल्ली के त्रिलोकपुरी के एक स्कूल में छात्र पर पंखा गिरने को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज प्रेस वार्ता कर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस क्लास रूम को मनीष सिसोदिया वर्ल्ड क्लास बता रहे हैं और 5 लाख का कमरा 25 लाख में बनवा रहे हैं , उसी क्लास से एक पंखा टूटता है और एक बच्चे का सिर फट जाता है , वह बच्चा अस्पताल में भर्ती है।



मनोज तिवारी ने कहा कि बच्चे के पिता ने इसकी शिकायत की है। मनीष सिसोदिया को तुरंत जा कर उस बच्चे से अस्पताल में मिलना चाहिए।

साथ ही मनोज तिवारी ने शिक्षा को लेकर दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को घेरा । उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार शिक्षा को लेकर एक बड़ा बजट निकालती है , जिससे दिल्ली के सरकारी स्कूल बेहतर बन सके , साथ ही इन सभी स्कूलों में बढ़िया पढ़ाई हो , लेकिन ऐसा कुछ भी नही है । मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के एमसीडी स्कूलों में दिल्ली सरकार पैसा खर्च नही करती , जिसके कारण एमसीडी के स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे ज़मीन पर बैठकर पढ़ाई करते है । क्या ये बच्चे दिल्ली के निवासी नही है । साथ ही उनका कहना है कि एमसीडी में बीजेपी जीतकर आई है , इसलिए आप पार्टी ने एमसीडी स्कूलों में बजट का एक प्रतिशत तक खर्च नही कर रही है ।

आपको बता दें कि दिल्ली में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में विपक्षी दल आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इससे पहले दो जुलाई को भाजपा नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर दो हजार करोड़ घोटाला करने का गंभीर आरोप लगाया था। मनोज तिवारी ने कहा था कि एक आरटीआई से पता चला है कि स्कूलों में कमरों के निर्माण के लिए अतिरिक्त 2000 करोड़ रुपये दिए गए थे जो कि केवल 892 करोड़ रुपये में बनाए जा सकते थे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.