मानवता हुई शर्मसार : पहले मारी टक्कर फिर लूटा उसके बाद हुई मौत

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
Noida (10/07/19) : नोएडा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, एक ऐसी घटना जो आपका मानवता से विश्वास उठा देगा। दरअसल नोएडा के सेक्टर 49 के पास तेज रफ्तार ऑटो चालक ने पहले पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।
इस घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया और जबरदस्ती उसके ऑटो में घायल को बैठाकर उपचार के लिए भेजा। घटनास्थल से कुछ दूर चलने पर ऑटो चालक ने घायल को सड़क पर फेंक दिया और उसके ₹32 हजार भी लूट लिए।



घायल हुआ व्यक्ति 4 घंटे तक सड़क पर पड़ा हुआ तड़पता रहा लेकिन किसी ने भी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया। इस दौरान एक व्यक्ति ने 100  नंबर पर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार बरौला निवासी भैयालाल (52 वर्ष) अपनी बेटी के ससुराल जा रहे थे। सेक्टर 49 के पास तेज रफ्तार ऑटो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। वे हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने ऑटो समेत चालक को धर दबोचा और घायल का इलाज कराने को कहा इस पर चालक ने गंभीर रूप से घायल भैयालाल को ऑटो में बैठा लिया और अस्पताल में भर्ती करने की बात कह कर मौके से निकल गया।
जिसके बाद ऑटो चालक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जाएगी और जल्दी ऑटो चालक को कब्जे में लिया जाएगा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.