#FAN Film of @iamsrk – who worships famous film star Shah Rukh Khan ..a brief report on @FanTheFilm

Galgotias Ad

रशंसक गौरव ( शाहरुख खान ) एक जवान आदमी, 20 कुछ है, जिसका दुनिया मेगा फिल्म स्टार आर्यन खन्ना ( शाहरुख खान) के आसपास घूमती है या भगवान के रूप में वह उसे करने के लिए संदर्भित करता है की कहानी है। चीजें योजना के अनुसार नहीं होरा , गौरव के प्यार और उसके परमेश्वर के लिए जुनून एक खतरनाक जुनून है कि लाइन ठीक पार करने में बदल जाता है। सीट थ्रिलर, प्रशंसक जो दोनों गौरव और आर्यन के व्यक्तित्व और पात्रों पर दूर छील होगा के रूप में दो पुरुषों को स्वयं के भीतर लोगों की है कि वे भी अस्तित्व में नहीं पता था की खोज की एक धार देखो।

फिल्म क्रेडिट :
अभिनेता: शाहरुख खान
मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित
आदित्य चोपड़ा : द्वारा उत्पादित
रिलीज़ दिनांक: 15 अप्रैल 2016

सार:
प्रशंसक – लेबल की एक दुनिया में यह जो सितारों , सुपरस्टार और megastars में खिलाड़ियों, पॉप गायकों और मैटिनी मूर्तियों बनाया भूलना आसान है । हर प्रशंसक उनके नायक के साथ अपने स्वयं के व्यक्तिगत संबंध नहीं है – यह लगभग एक प्रेम कहानी है।
प्रशंसक गौरव ( शाहरुख खान ) एक जवान आदमी, 20 कुछ है, जिसका दुनिया मेगा फिल्म स्टार आर्यन खन्ना ( शाहरुख खान) के आसपास घूमती है या भगवान के रूप में वह उसे करने के लिए संदर्भित करता है की कहानी है।
दिल्ली की गलियों से से, युवा गौरव क्रम में अपने जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपने भगवान में सपने, मुंबई के शहर के लिए एक यात्रा पर embarks । आखिर, वह आर्य की सबसे बड़ी प्रशंसक है और यहां तक ​​कि उसे करने के लिए एक हड़ताली सादृश्य है – कितना मुश्किल यह सबसे बड़ी प्रशंसक दुनिया के सबसे बड़े स्टार के साथ एक दर्शकों को पाने के लिए दुनिया के लिए हो सकता है।
चीजें योजना के अनुसार नहीं होरा , गौरव के प्यार और उसके परमेश्वर के लिए जुनून एक खतरनाक जुनून है कि लाइन ठीक पार करने में बदल जाता है।
सीट थ्रिलर के एक छोर में, प्रशंसक के रूप में दो पुरुषों को स्वयं के भीतर है कि वे भी अस्तित्व में नहीं पता था लोगों को पता चलता दोनों गौरव और आर्यन के व्यक्तित्व और पात्रों पर दूर छील जाएगा, और हम छोड़ रहे हैं जो सोच के साथ हमदर्दी है और जिसे करने के लिए करने के लिए के लिए रूट – हम वास्तव में एक पक्ष , सब के बाद उठा सकते हैं, सुपरस्टार भी इंसान हैं , लेकिन हम में से हर एक को भी एक प्रशंसक है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.