कृषि कानूनों के खिलाफ नोएडा-दिल्ली बाॅर्डर पर किसानों ने कपडे उतारकर किया प्रदर्शन

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। रविवार को किसानों के तमाम संगठनों ने नोएडा से दिल्ली के बीच अर्धनग्न होकर पदयात्रा निकालने का ऐलान किया तो पुलिस और प्रशासन को इन्हें रोकने के लिए पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने पड़े।

इस दौरान मोर्चा संभाल रहे डीसीपी राजेश सिंह ने किसानों को दिल्ली जाने से रोकने के लिए ये तक कहा कि जो पुलिसकर्मी यहां पर खड़े हैं, वो सब भी किसी किसान के ही बेटे हैं। दरअसल, कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति ने दिल्ली कूच करना शुरू किया था।

इस दौरान किसानों ने कहा कि आज हम सभी कालिंदी कुंज बॉर्डर से दिल्ली कूच करेंगे। हम रुकने वाले नहीं हैं, दिल्ली जाकर सरकार से अपनी बात मनवा के रहेंगे। इस दौरान पुलिस के अफसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। डीसीपी राजेश सिंह ने किसानों से बात करते हुए कहा कि इस मार्च से लोगों को आवागमन में दिक्कत आ रही है।

डीसीपी ने कहा कि मार्च से लोगों को आवाजाही में परेशानी आ रही है, ऐसे में आप लोग धरना स्थल पर ही बैठे रहें। डीसीपी ने कहा कि हम सब लोग भी किसानों की ही औलाद हैं, ऐसे में आपस में टकराव ना करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.