हॉनर किलिंग : हत्यारे पिता ने ली मासूम बेटी की जान, फोन पर बात करते देख गला घोंटा !

Saurabh Kumar / Jitender Pal

Galgotias Ad
नोएडा- आज फिर ऑनर किलिंग के चलते एक पिता ने अपनी ही बेटी का गला दबाकर जान ले ली ।  उत्तर प्रदेश के नॉएडा शहर में एक निर्दयी बाप ने झूटी शान के चलते अपने ही हाथों से अपनी 12 वी क्लास में पड़ने वाली नाबालिग छात्रा  की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वजह सिर्फ इतनी सी थी की उसके पिता को अंदेशा था की वो किसी से प्यार कर बेठी है ।
 यह अनहोनी दर्दनाक घटना है नॉएडा के थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 44 की जहाँ के सदरपुर की रहने वाली सोनी चौहान का जिसके पिता विजेंद्र सिंह ने आज अपने हाथो से इसकी  जान ले ली । विजेंद्र ने पहले सोनी की गला दबाकर   हत्या कर दी फिर खुद ही  पुलिस को 100 न पर कॉल कर के इसकी सुचना  दी । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और विजेंद्र को मोके से गिरफ्तार कर लिया ।

 

12 वी क्लास में पढ़ने वाली सोनी की मौत की वजह सिर्फ यह थी की वो किसी से फ़ोन पर बात कर रही थी।  शायद ये गुनाह इतना बड़ा नहीं था की इसके लिए मासूम सोनी की जान ले ली जाए । उसे समझाया भी जा सकता है और शायद वो मान भी जाती। लेकिन समाज में अपनी शान शौकत  को बरकरार रखने के लिए विजेंद्र को यही रास्ता सब से आसान लगा । पुलिस आरोपी बाप को गिरफ्तार कर पूछताछ करने में लगी है।  पुलिस घटना की और भी वजह तलाशने की कोशिश कर रही है ।
Leave A Reply

Your email address will not be published.