उत्तर पश्चिमी दिल्ली में महिला की सिर कटी लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दे कि यह लाश एक बक्से में बंद थी, इसके अलावा महिला के शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। इस लाश को एक कंबल में लपेटकर बक्से में भरा गया था।


स्थानीय लोगों को इलाके में एक लावारिस साइकल पर लोहे का बक्सा रखा हुआ दिखा। उन्होंने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलती ही नॉर्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है ।

वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टि से ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या 2-3 दिन पहले कर उसे मेट्रो स्टेशन के पास फेंक दिया गया है, क्योंकि लाश बक्से में डीकम्पोस होना शुरू हो गई थी, उसकी स्किन भी काली पड़ गई थी।

फिलहाल मामले की आगे की जांच के लिए पुलिस के साथ फॉरेंसिक क्राइम टीम भी घटनास्थल पर पहुंची है, जिससे कि वहां से फिंगरप्रिंट्स लिए जा सकें। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी तलाश की जा रही है जिससे कि इस मामले की गहराई तक पहुंचा जा सके।

खासबात यह है कि अभी तक मृतक महिला की पहचान नही हो पाई है, वही महिला की पहचान को लेकर दिल्ली पुलिस ने सभी राज्य की पुलिस को जानकारी दे दी है, जिससे मृतक महिला की पहचान हो सके । वही दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे कुछ पता चल सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.