दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियों ने पाया काबू

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली स्थित विकास भवन के दूसरे तल पर स्थित दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय में मंगलवार को आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


सूचना के मुताबिक यह आग दिल्ली महिला आयोग के कार्यालय में लगी है। यह आईटीओ के पास स्थित है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी हालांकि आग लगने से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है और जल्द ही दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया था। इस आग में किसी के हताहत होने की भी खबर नहीं है।

आग कॉन्फ्रेंस हॉल में लगी जहां 22 से 25 कर्मचारी मौजूद थे। अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं। 11 मार्चो को भी विकास भवन में आग लगी थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के एम्स में भी आग लग गई थी। इस आग को बुझाने में 5 से 6 घंटे लग गए थे। इसकी जांच अब भी की जा रही है।

अधिकारियों ने कहा अग्निशमन विभाग को शाम छह बजकर 3 मिनट पर आग को लेकर कॉल आई जिसके बाद आग बुझाने वाली आठ गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं।

दिल्ली महिला आयोग के अधिकारी के अनुसार सम्मेलन कक्ष में आग लगने के समय 22 से 25 लोग मौजूद थे।

दमकल अधिकारियों ने कहा कि आग बुझाने का काम जारी है और आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल मौके पर पहुंची।

Leave A Reply

Your email address will not be published.