एनएमआरसी के दफ्तर में लगी भीषण आग, दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर संभाला मोर्चा

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 29 स्थित गंगा कॉन्पलेक्स में बने नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के दफ्तर में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने से आसपास में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। हालांकि गनीमत यह रही कि आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई।


आज सुबह करीब 10:00 बजे एनएमआरसी के दफ्तर में तीसरी मंजिल पर बने एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रेस्ट रूम में अच्छा अपना एक आग लग गई। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला और जल्द से जल्द आग पर काबू पा लिया गया। एनएमआरसी की तरफ से आग लगने के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दमकल विभाग की टीम अभी भी मौके पर मौजूद है और आग लगने के कारणों का पता करने में जुटी हुई है।

गौतम बुध नगर के चीफ फायर ऑफिसर एके सिंह ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि सेक्टर 29 के गंगा कॉन्पलेक्स में बने एनएमआरसी के दफ्तर में तीसरी मंजिल पर आग लग गई है। सूचना मिलने पर फौरन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और यहां आग पर काबू पाया गया।

उन्होंने कहा कि अभी तक आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं लेकिन रेस्ट रूम में लगे एसी की वायरिंग में शार्ट सर्किट के कारण आग लगने का अंदेशा लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि रेस्ट रूम में आग लगने के बाद वह एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के कार्यालय तक पहुंच गई। हालांकि गनीमत यह रही कि वहां पर रखी फाइलें आग से बच गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.