73वें स्वतंत्रता दिवस: कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी मुख्यालय पर किया ध्वजारोहण , सांसदों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 137

(15/08/2019) पूरा देश आज स्वतंत्रता दिवस की 72वीं वर्षगांठ मना रहा है। 73वें स्वतंत्रता दिवस पर आज पूरे भारत में खुशी और जोश की लहर है। वही आज बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर तिरंगा फहराया। साथ ही इस कार्यक्रम में रेल मंत्री पीयूष गोयल , राज्यसभा के सांसद विजय गोयल , दिल्ली के सभी सांसद समेत वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल रहे ।



वही इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हैं हुए कहा कि हमारी मुस्लिम बेटियों के सिर पर 3 तलाक की तलवार लटकी हुई थी। वे डरी हुई जिंदगी जीती थी। जिसको लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ये 3 तलाक की तलवार को खत्म किया ।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार समस्याओं को टालते नहीं हैं और ना ही समस्याओं को पालते हैं। अब समस्याओं टालने और पालने का वक्त नहीं है। जो काम 70 साल में नहीं हुआ , वह मोदी के नेतृत्व में 70 दिन के भीतर हुआ। अनुच्छेद 370, 35A को हटाने का काम किया गया । आज बहुत खुशी का दिन लाल चौक पर भारत का तिरंगा लहराया गया ।

आने वाले समय नरेंद्र मोदी ने नए भारत को लेकर अभियान शुरू किया है , उसके लिए बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता अपनी भूमिका निभाएंगे।

वही बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 73वें स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली के निवासियों को बधाई दी । उन्होंने दिल्ली के निवासियों से अपील की नरेंद्र मोदी के अभियान से जुड़े , जिससे नए भारत का लक्ष्य पूरा हो सके ।

वही दिल्ली के सांसद हँसराज हंस ने कहा कि नरेंद्र मोदी का भाषण काफी लाजवाब था , उनके भाषण में नए भारत की तस्वीर नजर आ रही थी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी समस्याओं से अवगत है , जिसको लेकर हर समस्याओ का समाधान करवा रहे है । सभी लोगों से यह अपील करता हूँ कि नरेंद्र मोदी के अभियान से जुड़े , जिससे नए भारत का निर्माण हो सके ।

बीजेपी राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा कि आज पूरा देश कह सकता है- वन नेशन-वन कॉन्स्टिट्यूशन। जीएसटी के माध्यम से वन नेशन वन टैक्स के सपने को पूरा किया। पिछले दिनों वन नेशन-वन ग्रिड को सफलतापूर्वक किया। वन नेशन वन मोबिलिटी कार्ड की व्यवस्था की। आज देश में व्यापक रूप से चर्चा है, वन नेशन वन इलेक्शन।

वही दूसरी तरफ दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अपने भाषण में कहा है कि इस 2 अक्टूबर से क्या हम सिंगल यूज थैली से देश को मुक्त करने की शुरुआत कर सकते हैं। 2 अक्टूबर को एक मजबूत कदम उठाएं। आइए हम इसे आगे बढ़ाएं। दुकानदार दुकान के बाहर लिख दें कि हमसे प्लास्टिक की थैली की मांग न करें, कपड़े का थैला लेकर आएं। वर्ना वे खुद ही कपड़े का थैला बेचना शुरू कर दें। यह काफी बढ़िया पहल है , जिसको लेकर हम अपने जिले बड़े स्तर पर यह अभियान चलाएंगे ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.