टीम इंडिया की शानदार जीत, सोशल मीडिया पर लगी बधाइयों की झड़ी

Ten News Network

0 83

ब्रिसबेन के गाबा में आज के मैच में भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की। और ऑस्ट्रेलियाई टीम का गाबा का घमंड भी चकनाचूर कर डाला ऑस्ट्रेलियाई टीम को घमंड था कि 32 साल से उनकी टीम वहां नहीं हारी थी।

बता दें कि मैच जीतने के बाद से देशभर में उत्सव का माहौल है पूरा सोशल मीडिया भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ और शुभकामनाओं से लबा लब भर गया है|

भारतीय टीम की जीत पर प्रधान मंत्री मोदी से लेकर सभी बड़ी हस्तियों ने बधाई प्रेषित की है।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “हम सभी ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की सफलता से खुश हैं। उनकी ऊर्जा और जुनून पूरे मैच के दौरान दिखा। उनका दृढ़ इरादा, उल्लेखनीय धैर्य और दृढ़ संकल्प भी दिखाई दिया। टीम को बधाई! भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करके लिखा कि, “ऐतिहासिक सीरीज जीत दर्ज करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को सलाम। संपूर्ण राष्ट्र को आपकी उल्लेखनीय उपलब्धि पर गर्व है। वेल प्लेड टीम इंडिया!”

बधाई और शुभकामनाओं का सिलसिला यहीं नहीं रुका,  भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन ने ट्वीट किया कि, “भारत में रहने वाले सभी और पूरी दुनिया के लोगों के लिए अगर आप कभी भी 36 या इससे कम का स्कोर अपने जीवन में करते है तो यह याद रखना, इससे दुनिया खत्म नहीं हो जाती है। जो स्प्रिंग होती है वो आपको नीचे सिर्फ इस लिए खींचती है ताकी आप उपर की तरफ जा सके। एक बार जा आपको सफलता मिले तो उनको कभी मत भूलना जो आपके साथ कब खड़े थे। जब पूरी दुनिया ने आपको हारा हुआ मान लिया था।”

एक तरफ टीम इंडिया ने BCCI और देश को तोहफा दिया वहीं दूसरी तरफ BCCI सचिव जय शाह ने टीम इंडिया को तोहफा दे दिया और ट्वीट करके लिखा कि, “भारतीय टीम की इस शानदार जीत के लिए 5 करोड़ का बोनस दिया जाएगा।” उन्होंने टीम की इस जीत को यादगार लम्हा बताया।

इनके अलावा , देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, खेल मंत्र किरण रिजजू, योगी आदित्यनाथ, विराट कोहली, विरेन्दर सहवाग जैसी तमाम बड़ी हस्तियों ने ट्वीट करके टीम इंडिया को बधाई दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.