नोएडा : संदिग्ध परिस्थितियों में गुरुकुल से लापता हुई आठवीं कक्षा की छात्रा, मचा हड़कंप

Ten News Network

0 109

नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सोरखा गांव स्थित एक गुरुकुल से आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। गुरुकुल की तरफ से छात्रा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

 

थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सोरखा गांव के ‘कन्या गुरुकुल की 14 वर्षीय छात्रा 18 जनवरी को देर रात गुरुकुल से लापता हो गई। उन्होंने बताया कि गुरुकुल प्रबंधन की सदस्य सृष्टि ने थाना सेक्टर 49 में छात्रा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की शिकायत दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्रा की बड़ी बहन भी इसी गुरुकुल में पढ़ती है।  गौरतलब है कि इस गुरुकुल में हरियाणा की रहने वाली एक छात्रा की 2020 में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। छात्रा के परिजन ने गुरुकुल के प्रबंधक पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

 

 

यह मामला अब भी विचाराधीन है। वहीं, नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-44 स्थित शिव मंदिर के पास सोमवार रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सोमवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर- 44 के मंदिर के पास झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा है।

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।   थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के उचित कारणों का पता चल पाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.