फोनरवा की नवनिर्वाचित कमिटी ने रिटायर्ड जज की उपस्थिति में की शपथ ग्रहण, तैयार की गई विकास की रूपरेखा

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर- 51 स्थित डायमंड क्राउन प्लाजा में आयोजित फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के शपथ ग्रहण समारोह में नई कार्यकारिणी ने शपथ ग्रहण की। इस मौके पर हाईकोर्ट इलाहाबाद के रिटायर्ड जज एस.आर. सिंह ने पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।


फोनरवा चुनाव में इस बार अप्रत्याशित जीत हासिल करने वाले योगेंद्र शर्मा पैनल के 14 सदस्यों व सुरेश तिवारी पैनल के 7 सदस्यों ने शपथ ली। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे सांसद डॉ. महेश शर्मा व विधायक पंकज सिंह ने सभी को बधाई दी।

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, विधायक तेजपाल नागर, नवाब सिंह नागर, कैप्टन विकास गुप्ता, डीएम बीएन सिंह, सिटी मैजिस्ट्रेट शैलेंद्र नाथ मिश्र, एसपी सिटी विनीत जायसवाल, ओएसडी राजेश कुमार सिंह, सीएमओ डॉ. अनुराग भार्गव, एआरटीओ ए.के. पांडेय, फोनरवा के पूर्व अध्यक्ष एन.पी. सिंह, सुरेश तिवारी सहित फोनरवा के पूर्व पदाधिकारी व आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।

आपको बता दे कि पिछले दिनों हुए चुनाव में योगेंद्र शर्मा अध्यक्ष, के.के. जैन महासचिव व अन्य पदों पर पदाधिकारी चुने गए हैं। जिसके बाद शनिवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में नोएडा के सभी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों समेत गणमान्य लोग शामिल रहे ।

वही दुसरी तरफ इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे गौतमबुद्घ नगर के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने सभी गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के समय गौतमबुद्ध नगर में बहुत तेजी से विकास हुआ है , जिसका श्रेय यहाँ के निवासियों को जाता है , जिन्होंने हमे चुनकर यहाँ का सांसद बनाया है ।

वही फोनरवा की बात करे तो एनपी सिंह पैनल का कार्यकाल बेहतर रहा है। साथ ही अब फोनरवा में अब योगेंद्र शर्मा का पैनल जीतकर आया है , जो नई रूपरेखा तैयार कर नोएडा के सभी सेक्टरों में विकास करेगा । उन्हें नोएडा के विकास में कोई भी समस्या आती है तो उसका साथ सांसद , विधायक देंगे , जिससे समस्याओं का निस्तारण हो सके ।

नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने कहा कि फोनरवा में जो नई टीम आई है , उनसे यह अपेक्षा है कि अपनी जिम्मेदारी से नोएडा के सभी सेक्टरों की समस्याओं को निस्तारण करे। विधायक , फोनरवा , आरडब्ल्यूए समेत अन्य संस्था मिलकर काम करे , जिससे नोएडा शहर का विकास हो सके । अगर कोई भी दिक्कत फोनरवा की टीम को आती है उसके लिए हमसे संपर्क कर सकते है , जिससे समस्याओं का निस्तारण हो सके ।

वही इस कार्यक्रम में फोनरवा के नए अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि हमारी टीम एक नई रूपरेखा तैयार कर सभी आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ मिलकर नोएडा शहर में काम करेंगे , आने वाले दो सालों में नोएडा के निवासियों जो सुविधा मिलनी चाहिए , उन्हें दिलवाकर रहेंगे । साथ ही उन्होंने कहा कि दो साल के अंदर नोएडा के सभी सेक्टर स्वक्छ , हरित होंगे ।

Photo Highlights of Newly Elected FONRWA Committee Oath Taking Ceremony

Leave A Reply

Your email address will not be published.