रिटायर्ड जज सुखबीर सिंह मल्होत्रा आप पार्टी में हुए शामिल , कहा – केजरीवाल कर रहे है दिल्ली का विकास

Ten News Network

0 113

नई दिल्ली :– दिल्ली की आप पार्टी में लगातार नेताओं समेत कई गणमान्य लोग शामिल हो रहे है , इसी कड़ी में आज अतिरिक्त डिस्ट्रिक्ट जज(रिटा.) सुखबीर सिंह मल्होत्रा आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहना कर सदस्यता दिलवाई।

 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग ‘आप’ से जुड़ रहे हैं।

 

 

इसी क्रम में मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जो एक मिशन शुरू किया है, पूरी दिल्ली के अंदर समाज के हर वर्ग को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराना है, उसमें मैं मल्होत्रा का स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे आम आदमी पार्टी से जुड़कर जबरदस्त तरीके से समाज की सेवा करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि हमें खुशी हो रही है कि, हमारी पार्टी में रिटायर्ड एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज सुखबीर सिंह मल्होत्रा ज्वाइन कर रहे हैं। सुखबीर सिंह के पास कानून का बहुत अनुभव है। पार्टी ज्वाइन करने से इनके अनुभवों का लाभ पार्टी को मिलेगा। हम जनता से जुड़े कई मुद्दों पर कानून बनाते रहते हैं उसमें इसका फायदा मिलेगा।

 

सुखबीर सिंह मल्होत्रा ने कहा कि जिस विचारधारा के प्रति मेरा झुकाव रहा है वही पार्टी मैने ज्वाइन की है। मैं आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर आम आदमी के लिए काम करना चाहता हूं। मुझे बहुत खुशी है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

 

 

सुखबीर सिंह मल्होत्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल तैयार किया है, आज उसकी चर्चा दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है। मल्होत्रा ने कहा कि जिस विचारधारा के प्रति मेरा झुकाव रहा है, मैंने वही पार्टी ज्वाइन की है। मैं आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर आम आदमी के लिए काम करना चाहता हूं।

 

 

गौरतलब है कि सुखबीर सिंह मल्होत्रा ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट व सिविल जज व जॉइंट रजिस्ट्रार के साथ-साथ कड़कड़डूमा कोर्ट व तीस हज़ारी कोर्ट में अतिरिक्त डिस्ट्रिक्ट के तौर पर काम किया है। उन्होंने रोहिणी कोर्ट व दिल्ली उच्च न्यायालय में प्रिसिडिंग ऑफिसर की भूमिका भी निभाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.