नोएडा एसटीएफ ने चार शातिर लूटेरे को किया गिरफ्तार , एक करोड़ रुपये से ज्यादा के मोबाइल फ़ोन किए बरामद

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

190

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश करके सफलता हासिल की है । जी हाँ ये ऐसा गैंग है जो पुलिस के हत्थे आज तक नही चढ़ सका ही । नोएडा एसटीएफ ने मुख्य हाईवे पर लूट करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है , जिनसे एक बड़े मामले का खुलासा हुआ ।

दरअसल इस गिरोह ने ग्रेटर नोएडा में स्थित वीवो कम्पनी के मोबाइल से भरे ट्रक को लूटा था , जिसमे करोडों रुपये के मोबाइल फ़ोन थे । वही ये गिरोह बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार चल थे ।

जिसकी तलाश ग्रेटर नोएडा पुलिस कर रही थी । वही दूसरी तरफ इस मामले में जब मुखविर द्वारा सूचना मिलने पर नोएडा एसटीएफ ने छापेमारी की ।

वही छापेमारी के दौरान मौके पर 4 आरोपी समेत करोड़ो रूपये के मोबाइल फ़ोन मौके पर मिले ।



आप तस्वीरों में देख सकते है ये हाईवे लूटेरे है चंद मिंटो में इनका गैंग ट्रक को लूट लेते थे ये बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी है देखने में तो काफी मासूम लग रहे, मगर इनके आप मासूमियत में ना जाएँ .क्यूंकि ये अपने मासूमियत को ही ढाल बनाकर लूट की घटना को अंजाम देते थे| अगर कोई लूट में दखल देता तो अपने तमंचे को दिखाकर,धमकाकर लूट लिया करते . आखिरकार एसटीएफ इस गैंग को गिरफ्तार लिया है , अभी भी इनसे पूछ ताछ कर रही है | इनके गैंग के बाकी सदस्य अब भी फरार है

वही इस मामले में नोएडा एसटीएफ के अधिकारियों का कहना है कि यूपी और दिल्ली के हाईवे पर बड़ी लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही थी , साथ ही करोड़ो रूपये के मोबाइल फ़ोन से भरा ट्रक की लूट सामने आई तो एसटीएफ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही में जुट गई ।

वही मुखबिर की सूचना मिलते ही नोएडा एसटीएफ ने ग्रेटर नोएडा में छापा मारा , जिसमे हाईवे पर लूट करने वाला गिरोह के चार सदस्य मौके पर मिले , साथ ही इस गैंग के बाकि सदस्य अभी फरार है , जिनकी तलाश की जा रही है ।

वही उन्होंने बताया कि जो इस गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार हुए है उनका नाम अभिषेक गिरी , अजीत केडिया , यशवीर केडरा और सुभाष है । जिनके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले में मुकदमे दर्ज है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.