नोएडा में शुरू की गई निशुल्क एंबुलेंस सेवा, नोएडा महानगर जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने दिखाई हरी झंडी

Ten News Network

0 231

Noida: नोएडा महानगर में कोरोना के चलते बीमार और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए सारे संगठन आगे आकर कार्य कर रहे है| इसी कड़ी में होम आइसोलेशन मे करोना संक्रमितो के घरों तक खाना और दवाई पहुंचाने का काम लगातार पिछले 7 दिनों से भाजपा नॉएडा महानगर द्वारा किया जा रहा है।

आज मंगलवार को भाजपा नोएडा महानगर और अखिल भारतीय माथुर वैश्य समाज द्वारा नॉएडा के लिए ऐम्ब्युलन्स सेवा भी शुरू कर दी गई है। इस सेवा का शुभारम्भ नॉएडा महानगर के ज़िला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने किया। मनोज गुप्ता ने कहा कि भाजपा संघठन ही सेवा के उद्देश्य से कार्यरत है और हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता इस कोरोना काल में नॉएडा के लोगों के लिए हर सम्भव मदद करने के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं।

यह ऐम्ब्युलन्स सेवा 24 घंटे नॉएडा में लोगों के लिए निशुल्क चालू करी गयी है जिससे किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति को तुरंत ज़रूरत के समय हॉस्पिटल पहुँचाया जा सके। मनोज गुप्ता ने कहा कि जिन परिवारों में कई लोग संक्रमित है, ऐसे परिवार के लोग घर से बाहर निकल कर राशन खरीदने में असमर्थ है और खास तौर पर जिन घरों में बुजुर्ग हैं। उनके लिए हमने सभी मंडलों में खाना पहुंचाने की भी व्यवस्था करी है। यह व्यवस्था महाराजा अग्रसेन भवन sector 33 में की गयी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.