राहगीर से गौरव चंदेल का मोबाइल बरामद, जल्द होगा हत्या का खुलासा?

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 6 जनवरी को हुए गौरव हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस को गौरव का मोबाइल मिल गया है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि गौरव के मोबाइल से उनकी हत्या को लेकर बड़े सबूत हाथ लग सकते हैं।

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद हत्यारों ने गौरव का मोबाइल फोन वारदात की जगह के आस- पास ही फेंक दिया था। वह मोबाइल साइकिल से गुजर रहे एक राहगीर ने उठा लिया था।  एसटीएफ ने मोबाइल ट्रैस कर उस व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ ही मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

एसटीएफ ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, लेकिन गौरव चंदेल की हत्या में उसके शामिल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।

पुलिस को शक है कि इस वारदात के पीछे गाजियाबाद के किसी पुराने गैंग का हाथ है। वहीं पुलिस को मिर्ची गैंग पर भी शक है। मिर्ची गैंग का सरगना आशु इसी तरह हत्या और लूट की कई वारदातें अंजाम दे चुका है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि चंदेल की हत्या से ठीक पहले गाजियाबाद के कविनगर से बदमाशों ने टियागो लूटी थी। पुलिस इस घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। इसके लिए पीड़ित की भी मदद ली जा रही है।

पुलिस का कहना है कि गौरव को गोली कार के बाहर मारी गई। कार के अंदर खून का कोई धब्बा नहीं मिला है। गौरतलब है कि मंगलवार की रात घटना स्थल से लगभग 40 किलोमीटर दूर गाजियाबाद के मसूरी की आकाश नगर कॉलोनी से पुलिस ने लावारिस हालत में खड़ी गौरव चंदेल की कार बरामद की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.