कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले पहले सांसद बने डाॅ महेश शर्मा, कहा-डरें नहीं, देश के वैज्ञानिकों पर रखें पूरा भरोसा

Ten News Network

0 246

कोरोना वैक्सीन के आगमन से हर कोई खुश है। अब कोरोना महामारी से आखिरी जंग की शुरुआत हो चुकी है। देशवासियों के अंदर भी उम्मीद की किरण जग गई है कि जिंदगी दोबारा नॉर्मल होने वाली है।

पीएम मोदी ने 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वैक्सीनेशन का शुभारंभ किया। इसके बाद हर शहर में लोगों को वैक्सीनेशन लगना शुरू हो गई है। गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने सबसे पहले वैक्सीन लगवाई।

वैक्सीन लगवाने के 5 मिनट बाद ही डॉ. महेश शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्क्त नहीं हुई है। डॉक्टर्स ने उन्हें आधा घंटा इंतजार करने को कहा गया है। आधे घंटे तक कोई सिंपटम्स नहीं दिखे तो उन्हें जाने दिया जाएगा।

इसके अलावा, आगे भी अगर कोई सिंपटम्स दिखते हैं, तो अस्पताल में सारी व्यवस्था की गई है। डरने की कोई बात नहीं है। वैक्सीनेशन का अगला डोज अब 15 फरवरी को लगाया जाएगा।

सांसद डॉ महेश शर्मा के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को भी कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद उनको किसी तरह की कोई भी समस्या नहीं हो रही है। वैक्सीन की दूसरी डोज के लिए 15 फरवरी का समय मिला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.