लोकसभा चुनाव: पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने किया मतदान , कहा मेहनत लाएगी रंग

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने आज दिल्ली में मतदान किया। गौतम गंभीर की पत्नी ने भी उनके साथ मतदान किया । दोनों ने ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया । बता दे कि गौतम गंभीर इस बार बीजेपी की तरफ से पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार हैं , उनके खिलाफ पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से आतिशी मर्लेना और कांग्रेस की तरफ से अरविंदर सिंह लवली मैदान में हैं ।


लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली की सात सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें चांदनी चौक, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, ईस्ट दिल्ली, नई दिल्ली, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली, वेस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली की सीटें शामिल हैं।वैसे तो हर लोकसभा सीट पर मुकाबला काफी रोमांचक है। पार्टियों ने भी काफी सोच-समझ के प्रत्याशी उतारे हैं लेकिन इसमें नॉर्थ ईस्ट दिल्ली और ईस्ट दिल्ली काफी चर्चा में हैं।

बीजेपी के प्रत्याशी पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर उनके परिवार ने ओल्ड राजेंद्र नगर में मतदान किया । वही मतदान करने के बाद गौतम गम्भीर ने कहा कि चुनाव में उन्होंने और उनके कार्यकर्ताओं ने सच्चाई एवम मेहनत के साथ काम किया है , ये मेहनत रंग लाएगी ।

साथ ही उन्होंने कहा है कि जब 23 मई को नतीजे आएंगे , तब देखना बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी । दिल्ली की बात करे तो सातों सीटो पर बीजेपी जीतेगी , क्योंकि दिल्ली की जनता को पता है कि बीजेपी पार्टी कभी भी झूठे वादे नही करती है । साथ ही उनका कहना है कि जिस जगह से चुनाव लड़ रहे है , उस जगह के निवासियों से जो वादे किए है । जीतते ही उन सभी वादों को पूरा करेंगे ।

वही दूसरी तरफ ओल्ड राजेंद्र नगर के निवासियों ने मतदान किया , सुबह 7 बजे से मतदान स्थल पर मतदाताओं की भीड़ देखने को मिली , वही टेन न्यूज़ की टीम ने ओल्ड राजेंद्र नगर के मतदाताओं से बातचीत की , उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर वोट किया है , तो किसी ने कहा कि रोजगार के मुद्दे को लेकर वोट किया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.