जिला प्रशासन ने नोएडा के चार बड़े होटलों को कोरोना से लड़ाई के लिए किया अधिग्रहित

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए बड़ी रणनीति के तहत काम करना शुरू कर दिया है। जिला प्रशासन द्वारा नोएडा शहर के चार बड़े होटलों को इस बाबत अधिग्रहण किया गया है ताकि कोरोना वायरस से बचाव के लिए इन होटलों का उपयोग किया जा सके।

 

 

 

 

बता दें कि बाहर से आ रहे डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और दूसरे अधिकारियों के ठहरने के लिए इंतजाम करना जरूरी था। इसी को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर सुहास एलवाई ने बड़ा कदम उठाते हुए नोएडा शहर के चार प्रमुख होटल जिसमें सेक्टर 18 का होटल रेडिसन ब्लू, सेक्टर 63 का होटल जिंजर, सेक्टर 18 का होटल मोजेक और सेक्टर 37 का होटल गोल्फ व्यू को अधिग्रहण कर अपने अधीन कर लिया है।

 

 

बता दें कि जिलाधिकारी द्वारा महामारी अधिनियम के धाराओं को लगाते हुए इन चारों स्टार होटलों को अधिग्रहण किया है। जिलाधिकारी के आदेश में कहा गया है कि लोगों का उपचार करने के लिए आ रहे डॉक्टरों और उनकी टीमों के लिए आवासीय सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए इन होटलों का अधिग्रहण कर किया गया है।

 

 

बताया गया है कि जब तक जिले में यह अभियान चलता रहेगा तब तक चारों होटलों के भवन कर्मचारी और अन्य संसाधन पर जिला प्रशासन का कब्जा जारी रहेगा। प्रशासन के आदेशानुसार ही होटल के प्रबंधक काम करेंगे।

 

इसके पहले भी  जिला प्रशासन द्वारा ग्रेटर नोएडा के चार स्टार का अधिग्रहण किया जा चुका है। जिनमें होटल रेडिसन ब्लू,  जिमखाना होटल सावोय स्विटस शामिल हैं । अब तक गौतम बुद्ध नगर जिले में 8 होटलों सहित तकरीबन 20  परिसरों का अधिग्रहण किया जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.