गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ मिले कोरोना पाॅजिटिव, 24 घंटे में 83 नए मामले आए सामने

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर में शनिवार सुबह को आई जांच रिपोर्ट में कोरोना के 83 और मरीज पाए गए हैं। पिछले 24 घंटे के अंदर चार लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमण की वजह से जनपद गौतम बुद्ध नगर में अब तक 28 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं 105 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। इसके अलावा जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्हें शनिवार को अस्पताल में भर्ती किया गया।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 83 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जिले में अब तक 2,646 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं, जिनमें 1646 लोग संक्रमण से ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं 972 लोगों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जो मरीज आज संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। 15 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से शनिवार को छुट्टी दे दी गई। दोहरे ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से 24 घंटे के अंदर चार लोगों की मौत हो चुकी है।

जनपद में अब कोविड-19 की वजह से कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग हॉटस्पॉट और संक्रमण की संभावना वाले क्षेत्रों में कैंप लगाकर लोगों की स्क्रीनिंग व जांच कर रहा है।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद में कंटेनमेंट जोन की संख्या 293 से बढकर 315 हो गई है। इन जगहों को सील करके जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग वहां पर सेनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.