कोरोना काल मे गायब है कई स्वास्थ्यकर्मी , गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने सस्पेंड करने का दिया आदेश

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा में कई चिकित्सा कर्मी बिना बताए या बहाना बनाकर ड्यूटी से गायब हैं, इतना ही नहीं उन्होंने अपना फोन भी बंद कर रखा है. नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने स्वास्थ्य विभाग में उन सभी कर्मचारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है जो बिना बताए, ड्यूटी से गायब हैं।

 

वही इस मामले में डीएम सुहास एलवाई ने टेन न्यूज़ को बताया कि कई चिकित्सा कर्मी बिना बताए या बहाना बनाकर ड्यूटी से गायब होने की सूचना मुझे मिली थी , जिस पर मैने कार्यवाही करने के आदेश जारी किए है।

 

उन्होंने कहा है कि इस तरह के सभी अधिकारी और कर्मचारियों का तत्काल निलंबन करते हुए चार्जशीट जारी की जाएगी. इसके साथ ही सेवाएं समाप्त करने को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

 

ज़ूम मीटिंग के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी ने जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर को बताया कि कुछ चिकित्सा कर्मी बिना बताए ड्यूटी से गायब हैं और अपना फ़ोन भी बंद कर रखा है. इसे जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने बहुत ही गंभीरता के साथ लिया है. उन्होंने ऐसे कर्मियों को तुरंत नोटिस देकर निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

 

जिलाधिकारी द्वारा मुख्य चिकित्साधिकारी को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि आपदा की इस स्थिति में यदि कोई भी कर्मचारी अपनी ड्यूटी ठीक से नहीं निभा रहा है तो उसे तुरंत सेवा से हटाने का नोटिस देते हुए निलंबित किया जाए. साथ ही चार्जशीट जारी करते हुए संबंधित कर्मचारी अधिकारी की सेवा समाप्ति के संबंध में भी कार्रवाई प्रस्तावित की जाए. इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी।

 

जिला अधिकारी ने स्पष्ट किया है कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान यदि कोई भी कर्मचारी अधिकारी बहाना बनाकर अपनी ड्यूटी से गायब रहेंगे, उनके विरुद्ध इसी प्रकार की सख्त कार्रवाई संबंधित विभागीय अधिकारियों के द्वारा सुनिश्चित की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.