गौतमबुद्धनगर सांसद और नोएडा विधायक ने किया 9 करोड़ 36 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास

ABHISHEK SHARMA

0 168

नोएडा : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. महेश शर्मा तथा नोएडा विधायक पंकज सिंह ने 9 करोड़ 36 लाख रुपये से पूरी होने वाली 6 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। नोडा सेक्टर-52 की आंतरिक सड़कों के सुदृढ़ीकरण पर 2 करोड़ 25 लाख रुपये खर्च होंगे। सेक्टर-70 में 24 और 18 मीटर चौड़ी सड़कों का सुदृढ़ीकरण 2 करोड़ 49 लाख रुपये में होगा।

वहीं सेक्टर-66 स्थित श्रमिक कुंज में एक करोड़ 74 लाख की लागत से दीवारों पर प्लास्टिक और शौचालयों की मरम्मत कराई जाएगी। सेक्टर-66 में पांच प्रतिशत आबादी वाले भूखंड के एम-ब्लॉक में सीसी पेवर ब्लाक व नालियों की मरम्मत का कार्य 69 लाख में पूरा किया जाएगा। सेक्टर-22 नोएडा में एक करोड़ 96 लाख रुपये की लागत से पुलिया का निर्माण, नालियों की मरम्मत और सड़क किनारे सीसी पेवर ब्लाक लगाने का कार्य किया जाएगा।

इस मौके पर डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार निरंतर शहर और गांव दोनों में लोगों की उम्मीद के अनुरूप विकास कार्य कर रही है।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लगातार विकास कार्यों की लाइन लगा रखी है। इसी कड़ी में नोएडा में भी विकास कार्य होते रहेंगे, जिनसे जनता को लाभ मिलेगा। इस दौरान नोएडा प्राधिकरण महाप्रबंधक राजीव त्यागी सहित अन्य इंजीनियर और सेक्टर के लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.