यूनिवर्सिटी के अंदर घुसकर कार सवार युवकों ने छात्र पर बन्दूक की बट से किया हमला

Ten News Network

Galgotias Ad

Greater Noida : ज़िले में आए दिन मारपीट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। कमिश्नरेट लागू होने के बाद भी किसी में कानून के प्रति डर नहीं दिख रहा है। हाल ही का मामला ग्रेटर नोएडा स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी का है। जहां एक छात्र को दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवकों ने दौड़ा-दौड़कर पीटा। हद तो तब हो गई जब दो गाड़ियों में सवार युवक यूनिवर्सिटी के अंदर दाखिल हो गए और छात्र पर फिर से हमला कर दिया।

दरअसल, एमबीए द्वितीय वर्ष के छात्र पर दो गाड़ियों में सवार होकर आए युवकों ने हमला कर दिया। पीड़ित छात्र जान बचाकर भगा तो हमलावरों ने यूनिवर्सिटी के अंदर घुसकर मारपीट की। इस दौरान छात्र को पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। छात्र ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित छात्र ने ईकोटेके-1 कोतवाली में 4 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गाजियाबाद के लोनी निवासी ध्रुव चावड़ा गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में एमबीए द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। वह यूनिवर्सिटी के अंदर हॉस्टल में रहते हैं। 24 जनवरी की शाम वह अपने दोस्त के साथ चाय पीकर हॉस्टल जा रहे थे। इसी दौरान यूनिवर्सिटी के गेट के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए 10 से अधिक युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

पीड़ित छात्र जान बचाने के लिए यूनिवर्सिटी के अंदर घुस गया। पीड़ित छात्र का कहना है कि हमलावरों ने यूनिवर्सिटी के अंदर घुसकर फिर से छात्र की पिटाई की। इस दौरान पिस्टल की बट से कई बार वार किए और फायरिंग भी की। शोर मचाने पर परिसर में मौजूद अन्य छात्र इकट्ठे हो गए जिसके बाद हमलावर फरार हो गए।

आरोप है कि यूनिवर्सिटी के एक छात्र के इशारे पर हमला किया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित छात्र की तहरीर पर ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस ने विक्रांत छोकर, आकाश चौहान, रोहित छोकर व कपिल जैन समेत एक अज्ञात हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.