6 युवकों ने नोएडा में युवती के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने 36 घंटे के अंदर आरोपित  किए गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad
Noida : सेक्टर 63 बहलोलपुर में बुधवार रात एक युवती के साथ 6 युवकों ने गैंगरेप किया। बहलोलपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर रात करीब साढ़े 7 बजे वारदात हुई। युवती अपने दोस्त से मिलने पहुंची थी, तभी पैदल घूम रहे बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। आरोपितों ने युवती के दोस्त के साथ भी मारपीट की तो वह भाग गया।

करीब डेढ़ घंटे बाद गंभीर हालत में पीड़िता फेज 3 थाने पहुंची। युवती को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। फौरन उसे जिला अस्पताल पहुंचाया और इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई। युवती के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवती के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 36 घंटे के भीतर मुख्य आरोपित रवि निवासी जिला हरदोई, ब्रजकिशोर निवासी बदायूं, पीतांबर निवासी बदायूं, उमेश निवासी थाना फेज 3  गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 2 आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस  गिरफ्तारी के लिए 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।
बता दें कि मूलरूप से कासगंज निवासी 20 साल की युवती परिवार के साथ छिजारसी में रहती है। ग्रैजुएशन करने के बाद फिलहाल नौकरी तलाश रही थी। 20 दिन पहले उसकी मुलाकात रवि नाम के युवक से हुई थी। रवि ने बुधवार रात करीब साढ़े 7 बजे नौकरी के लिए बुलाया था। युवती को उसने दस्तावेज लेकर बहलोलपुर पुलिस चौकी के पास आने के लिए कहा था।
युवती पहुंची तो रवि उसे पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ले गया और हाथ पकड़ने की कोशिश करने लगा। युवती ने मना किया, तभी 6 युवक पहुंच गए। उन्होंने रवि को मारपीट के बाद भगा दिया। रवि के जाने के बाद युवती को अगवा कर ग्रीन बेल्ट के अंदर ले गए और गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। युवती ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसके मुंह पर भी पंच मारे गए।

घटना के बाद सभी बदमाश युवती को गंभीर हालत में मौके पर ही छोड़कर भाग गए। किसी तरह युवती फेज 3 थाने पहुंची। खून से लथपथ बदहवास युवती को देख पुलिसकर्मी भी परेशान हो गए। फौरन उसे लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार शाम को युवती की हालत में थोड़ा सुधार हुआ तो पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में पता चला।

रात में युवती ने बहलोलपुर पुलिस चौकी की तरफ वारदात होने की थोड़ी-बहुत जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिसकर्मी वहां भी पहुंचे, लेकिन कुछ कामयाबी नहीं मिली। जिला अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार युवती के बाहरी और अंदरूनी अंगों में गंभीर चोट है। कई जगह नाखूनों से भी नोचा गया है। शरीर के अधिकतर हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.