दिल्ली में चार साल तक घर में सेंध लगाती रही बेटी की सहेली, धीरे-धीरे उड़ा लिए 80 लाख रुपये

ROHIT SHARMA

0 253

नई दिल्ली :– मध्य दिल्ली के हौजकाजी स्थित बाजार सीताराम में एक बुजुर्ग महिला के घर में बेटी की सहेली द्वारा चार साल तक सेंध लगाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उड़ाए गए रुपयों से अपने भाइयों के लिए फ्लैट और जेवरात तक खरीद लिए। पीड़िता को जब इसका पता चला तो उसके होश उड़ गए।

पीड़िता पुष्पा गोयल ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में अपनी प्रॉपर्टी बेचकर घर में कनस्तर में 80 लाख रुपये डालकर मकान पर रख दिए थे। बेटी की सहेली को इसकी भनक लग गई। वह घीरे-धीरे चार साल तक कनस्तर से रुपये उड़ाती रही। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पुष्पा गोयल अपने बीस साल के बेटे के साथ बाजार सीताराम में रहती है। बेटा पढ़ाई की वजह से बाहर रहता है। पड़ोस में बेटी की सहेली पूजा अपने परिवार के साथ रहती है। किसी तरह चार साल पहले पूजा को पता चल गया कि पुष्पा ने हरियाणा में प्रॉपर्टी बेची है और रुपये उसने घर में ही रखे हैं।

पता चलते ही पूजा ने किसी न किसी बहाने पुष्पा के घर आना-जाना शुरू कर दिया। वह ऐसे समय घर में आती थी जब पुष्पा घर में अकेली होती थी और रसोई में काम कर रही होती थी। पुष्पा के व्यस्त होने पर वह घर की चुपचाप तलाशी ले लेती थी। चार साल पूर्व एक दिन उसे मचान पर रखे कनस्तर में रुपये मिल गए।

पूजा थोड़े से रुपये निकालकर चुपचाप अपने घर आ गई। घर जाकर रुपये गिने तो वह 27 लाख रुपये थे। पूजा ने अपने भाइयों को 22 लाख रुपये का फ्लैट दिलवा दिया। बाकी रुपयों से उसने गहने बनवा लिए। इस तरह वह धीरे-धीरे रुपये निकालने लगी। इधर पुष्पा का किराया आता था।

वह खर्च करने के बाद बचे हुए रुपयों को बिना देखे कनस्तर में डाल देती थी। 29 जून को पुष्पा ने देखा तो उसका कनस्तर खाली था। उसमें एक भी रुपये नहीं थे। पीड़िता ने पुलिस को मामले की शिकायत की। पुलिस ने शक के आधार पर पूजा से पूछताछ की तो वह टूट गई।

पुलिस ने पूजा, उसके भाई अमित व वरुण उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से कुल 29 लाख रुपये और जेवरात बरामद किए गए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.