नोएडा : ओयो होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: दिल्ली-एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से सुसाइड के ग्राफ में बढ़ोतरी हो रही है। नोएडा में आए दिन कोई न कोई आत्महत्या की घटना सामने आ रहीं है। ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर 121 में सामने आया है। नोएडा के सेक्टर 121 में स्थित एक ओयो होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद यह सूचना नोएडा पुलिस को दी गई।

पुलिस को पता चला कि होटल की पांचवीं मंजिल से एक लड़की ने कूदकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस ने बताया कि छात्रा दिल्ली की रहने वाली है और सुसाइड करने से पहले अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा था।

जिसमें उसने लिखा था कि एक रोबिन नाम का लड़का उसे बेहद परेशान कर रहा है, जिसके चलते आत्महत्या कर रही है। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी की रहने वाली 20 साल की छात्रा मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-121 में मौजूद टाउन हाउस ओयो होटल में आकर रुकी थी। छात्रा ने मंगलवार शाम को अपने होटल के कमरे की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

नोएडा पुलिस द्वारा छात्रा का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया गया है, और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल फोन पर एक मैसेज भेजा था। जिसमें उसने लिखा है कि दिल्ली का रहने वाला युवक रोबिन उसे परेशान कर रहा है, इस लड़के के उत्पीड़न से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसकी तलाश अब नोएडा पुलिस द्वारा की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.