दिल्ली में प्रेमी ने प्रेमिका की बहन को चाकू से गोंदा , हालत गम्भीर , हुआ गिरफ्तार

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- GTEN NEWS

102

(16/05/2019) दिल्ली के नरेला इलाके में एक महिला को उसकी बहन के प्रेमी के भाई ने दिनदहाड़े चाकू से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी को पब्लिक ने मौके पर ही पकड़कर अधमरी हालत में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है।



जानकारी के मुताबिक, घायल महिला लक्ष्मी अपनी तीन साल की बेटी के साथ जेजे कॉलोनी बवाना इलाके में रहती है। वह मूलरूप से भागलपुर की रहने वाली है। उसके पास उसकी बहन और मां रहती है, जबकि पति से पिछले तीन महीने से पारिवारिक कलह चल रही है। जिसके चलते पति दरियागंज इलाके में रह रहा है। लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का इलाके में रहने वाले एक सरताज से पिछले कुछ समय से अफेयर चल रहा है। जिसके बारे में घर में सभी को पता है। दोनों शादी करना चाहते हैं।

वारदात वाले दिन दोपहर करीब पौने तीन बजे वह अपने एक जीजा की परचून की दुकान पर खड़ी थी। तभी सरताज का भाई मोहम्मद मुमताज उसके पास आया और गाली गलौज करने लगा। जिसका उसने विरोध किया। जब वह वहां से जाने लगी। पास की मीट की दुकान से बड़ा चाकू लिया और पेट में मारने लगा। उसने चाकू को हाथ से पकड़ लिया। छीना झपटी में चाकू उसके हाथ और कोनी में लग गया। वह सड़क पर ही खून से लथपथ हालत में गिर गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर पब्लिक मौके पर पहुंची। आरोपी मुमताज को मौके पर ही पकड़ लिया। उसके पास से खून से सना चाकू छीनकर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। उसने खुद ही पीसीआर को वारदात की जानकारी दी।

पुलिस के आने से पहले ही उसकी बहन उसे महर्षि वाल्मिकी अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुमताज को पब्लिक के चुंगल से छुड़ाया और उसको अधमरी हालत में सत्यवादी राजा हरिश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसके चेहरे आदि पर चोट लगी थी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.