नोएडा के गांव में पेड़ से लटकती मिली दो बहनों की लाश

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS (26/12/17)

नोएडा : आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगो ने दो सगी बहनों की पेड़ से लटकती हुई लाशें देखी । मामला थाना 49 के बरौला गांव गांव का है सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । तस्वीरो में दिखने वाली ये लड़कियां 18 वर्षीय लक्ष्मी व 13 वर्षीय नाबालिग निशा अपने परिवार के साथ बरौला गांव में रहती थी शवो के पास से कोई सुसाइड नोट भी नही मिला है । वही मृतक लड़कियों की मां ने अपने रिश्तेदार पर आरोप लगाया है, कि उनकी लड़कियों की हत्या कर शव को उनके ही रिश्तेदार नंदोई (ननद के पति) व उनके भतीजो ने घटना को अंजाम दिया है।

वही परिजनों ने सीधे-सीधे अपने ही रिश्तेदार पर काफी दिनों ने लड़किओं को परेशान करने का आरोप लगाया है। पीड़ित मां का कहना है, कि कुछ दबंग रिश्तेदार ऋषि,बब्लू, रवि और रोहित जोकि मृतक लड़किओं के फूपा के भतीजे है। उनके घर पर रात को आते थे और जान से मारने की धमकी देते थे। माँ का कहना हैं, कि हमे नहीं पता था कि वो सच में हमारी बेटिओं की हत्या कर देगें। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।
वही पुलिस अधिकारी अभी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रहे है। और फोन पर बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से उन्हें अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। जब पीड़ित परिवार उन्हें तहरीर देगा उसके बाद मुकद्दमा पंजीकृत कर आरोपिओं के खिलाफ सख्त कारवाही की जायगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.