अभिनेता धर्मेंद्र को समर्पित दिल्ली में हुआ भव्य संगीत कार्यक्रम का आयोजन , कलाकारों ने दी अद्भुत प्रस्तुति 

ROHIT SHARMA

0 245

नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में गुंजन यू कैन ट्रस्ट की ओर से प्यार का बंधन कार्यक्रम का आयोजन कराया गया। यह कार्यक्रम बॉलीवुड के शानदार अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर आयोजित कराया गया।  जिसमें उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत से लेकर उनकी फिल्मी दुनिया की यात्रा से दर्शकों  को परिचित कराया गया ।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर यह दिल्ली एनसीआर में पहला कार्यक्रम है , इससे पहले अभिनेताओं को लेकर म्यूजिकल कार्यक्रम हुए हैं । गुंजन यू कैन ट्रस्ट का यह 67 वा कार्यक्रम है,  इससे पहले ट्रस्ट द्वारा ने दिल्ली एनसीआर में  विभिन्न कलाकारों की याद में कार्यक्रम आयोजित कर चुके है ।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द सेकंड इनिंग होम एनजीओ के अध्यक्ष हर्ष कुमार रहे,  वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदीप शर्मा व जया उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि गुंजन यू कैन ट्रस्ट के अध्यक्ष हरीश वासन व कमलेश वासन द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई । जिसके पश्चात मुख्य अतिथि हर्ष कुमार को पटका पहना कर सम्मानित किया गया।

इस दौरान मंच का संचालन मोहम्मद इमरान द्वारा बड़े ही अनोखे अंदाज में किया गया।  संचालन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की बॉलीवुड यात्रा से जुड़े हुए कई किस्से लोगों को सुनाएं , धर्मेंद्र की शोले फिल्म मैं पानी की टंकी वाले सीन को दर्शकों को बताया।

वही इस कार्यक्रम में मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र को समर्पित “हमसफ़र मेरे हमसफ़र ” गायिका जया ने गायक प्रदीप शर्मा  के साथ मिलकर गाने गाकर अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी , जिसे सुनकर लोग काफी उत्साहित हो गए |

“सात अजूबे इस दुनिया में” इस गाने को सुनने के लिए सभी लोग खुश हो जाते है , क्योकि ये गाना सभी को पसंद है | वही इस गाने को गायक हरीश वासन और गायक समीर ने सुनाया तो दर्शक खड़े होकर तालिया बजाने लगे |

खासबात यह है की इस कार्यक्रम में एक दर्जन से ज्यादा कलाकरों ने अपनी अद्भुत प्रस्तुति दी , वही इस कार्यक्रम में 32 गाने कलाकारों ने गाये , जिसको सुनकर दर्शकों ने इस कार्यक्रम की जमकर तारीफ की |

वही इस कार्यक्रम को लेकर गुंजन यू कैन ट्रस्ट के अध्यक्ष ने बताया की नई दिल्ली के लाजपत भवन ऑडिटोरियम में गुंजन यू कैन ट्रस्ट की ओर से प्यार का बंधन कार्यक्रम का आयोजन कराया गया। यह कार्यक्रम बॉलीवुड के शानदार अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर आयोजित कराया गया।

जिसमें उनके बॉलीवुड करियर की शुरुआत से लेकर उनकी फिल्मी दुनिया की यात्रा से दर्शकों  को परिचित कराया गया । बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर यह दिल्ली एनसीआर में पहला कार्यक्रम है , इससे पहले अभिनेताओं को लेकर म्यूजिकल कार्यक्रम हुए हैं । गुंजन यू कैन ट्रस्ट का यह 67 वा कार्यक्रम है,  इससे पहले ट्रस्ट द्वारा ने दिल्ली एनसीआर में  विभिन्न कलाकारों की याद में कार्यक्रम आयोजित कर चुके है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.