ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में कार्यरत सुपरवाइजर को मारी गोली, पुलिस जाँच में जुटी

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (28/11/18) : दादरी कोतवाली क्षेत्र में लुहारली-नयागांव मार्ग पर मंगलवार देर रात बदमाशों ने पार्टी के नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गुस्साए ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हालांकि, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

दादरी के लुहारली गाँव निवासी महेश भाटी समाजवादी पार्टी के नेता के नेता हैं। वे परिवार के साथ गाँव में रहते हैं। उनका बड़ा बेटा मोहित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। मंगलवार शाम को कार से घर लौटते वक़्त बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी।

परिजनो ने मोहित को दादरी के नवीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने नवीन अस्पताल में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। लोगों के गुस्से को देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस को भी मौके पर बुलाना पड़ा।

गौतमबुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बताया कि युवक का शव खून में लथपथ अवस्था में कार से मिला है। पुलिस जांच जुट गई है, जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.