Big Breaking : ग्रेटर नोएडा के डीसीपी, बेटा व गनर पाए गए कोरोना पाॅजिटिव

ABHISHEK SHARMA

0 268

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट में तैनात ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त कोरोना वायरस पाए गए हैं। उनके दो गनर और उनका बेटा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। नोएडा में रविवार को 77 कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब कुल मरीजों की संख्या 5945 हो गई है और अभी चक 43 लोगों की मौत हो चुकी है।

नोएडा जिले में अब तक 87 पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 68 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक पुलिसकर्मी की अबतक मौत हुई है। 20 पुलिसकर्मी अभी विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (नोडल अफसर कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात जोन-3 के पुलिस उपायुक्त कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके दो गनर और बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं।

रविवार को कोविड-19 के 77 नए मामले सामने आए हैं जबकि 85 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। वहीं, जिले में अबतक कोरोना वायरस से 43 लोगों की मौत हुई है।

रविवार को कोविड-19 के 77 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जिले में अब तक 5,945 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 4,973 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 929 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.