ग्रेटर नोएडा : नाइजीरियन ने 3 महीने की बेटी को फर्श पर पटकने के बाद छत से नीचे नीचे फेंककर उतारा मौत के घाट

Abhishek Sharma

0 80

Greater Noida (15/06/2020) : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक विदेशी युवक पर अपनी 3 महीने की बेटी की हत्या करने का आरोप है। आरोप है कि पत्नी से विवाद के बाद सेकेंड फ्लोर पर रहे रहे अफ्रीकी युवक ने अपनी 3 महीने की बच्ची को बालकनी से नीचे फेंक दिया, उसकी तत्काल मौत हो गई। युवक की बीवी ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा सेंट्रल जोन के डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में इंपीरिया हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट नंबर ए-204 में नाइजीरिया के निवासी दंपति रहते हैं। उनकी एक 3 महीने की बच्ची थी।

जूली नामक महिला ने सोमवार की सुबह पुलिस को फोन करके बताया कि उनके पति ओजीयोमा डेक्लान ने घर में मारपीट की है और बवाल कर रहा है। थाना ईकोटेक 3 से पुलिस इंस्पेक्टर मौके पर पहुंची।

उन्हें बताया गया कि ओजियोमा माने 3 महीने की बच्ची एडोगो को फर्श पर पटका। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपने फ्लैट की दूसरी मंजिल से बच्ची को नीचे फेंक दिया।

महिला ने अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.