ग्रेटर नोएडा : पॉश सोसाइटी में युवती का गला रेत कर की हत्या, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी का चहेरा

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में एक पॉश सोसाइटी के फ्लैट में युवती की हत्या की सूचना से हडक़ंप मच गया। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के तिलपता रोड स्थित पैरामाउंट गोल्फ विला सोसाइटी के फ्लैट में युवती की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

 

जिसके बाद हत्या के चार घंटे के अंदर ही पुलिस हत्यारे के घर तक पहुंच गई, लेकिन वह फरार मिला। पुलिस ने हत्यारे के पिता व अन्य को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं घटना के बाद फरार होने में प्रयुक्त स्कूटी, युवती का मोबाइल फोन व जेवरात पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है।

 

सेंट्रल जोन के डीसीपी हरीश चंदर व एसीपी पीपी सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक पैरामाउंट गोल्फ विला में मूल रूप से नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाले पेशे से ट्रांसपोर्टर कालू सिंह चौहान परिवार के साथ रहते है। कालू अपनी पत्नी व बेटे के साथ छलेरा गए हुए थे। उनकी 28 साल की बेटी पिंकी चौहान फ्लैट में अकेली थी।

 

आज सुबह जब वह फ्लैट पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। बेटी का शव फ्लैट में रक्त रंजित हालत में पड़ा था। उसका चाकू से गला रेता गया था। घर में रखी जेवरात व बेटी पिंकी का मोबाइल फोन गायब थे। इसकी सूचना पाकर मौके पर सूरजपुर पुलिस के अलावा वरिष्ठ अधिकारी व फोरेसिंक टीम मौके पर पहुंची।

 

जांच में पता चला कि घर में इंट्री फ्रैंडली थी। किसी भी तरह की जोर जबरस्ती नहीं थी। पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक युवक साढ़े बारह बजे स्कूटी से सोसायटी में दाखिल हुआ और वह युवक कालू सिंह चौहान के फ्लैट पर पहुंचा और दो घंटे बाद वह बाहर निकला और स्कूटी पर बैठ कर चला गया। युवक की पहचान मृतक के दूर के रिश्तेदार पल्ला गांव दिल्ली निवासी अर्जुन के रूप में हुई।

 

इस शिनाख्त के बाद पुलिस ने पल्ला गांव में छापेमारी की और वहां स्कूटी, पिंकी का मोबाइल फोन व घर से गायब जेवरात मिल गए, लेकिन अर्जुन फरार मिला। पुलिस ने पूछताछ के लिए उसके पिता व अन्य को हिरासत में ले लिया है।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अर्जुन मृतका के चाचा के लडक़े का साला है। पिंकी व अर्जुन के बीच मोबाइल फोन पर भी बातचीत होती रहती थी। आशंका है कि दोनों के बीच संबंध थे और इसी संबंधों के चलते हुए विवाद में अर्जुन ने पिंकी की हत्या की है। हत्या का राज उसकी गिरफ्तारी के बाद ही खुल सकेगा लेकिन कातिल तक पुलिस को सोसायटी में लगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.