ग्रेटर नोएडा : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले वीडियो बनाकर पत्नी व ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 89

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने खुदकुशी करने से पहले 12 मिनट का वीडियो भी बनाया है, जिसमें उसने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की ओर से किए जा रहे उत्पीड़न बयान किए हैं। युवक ने पत्नी पर शादी से पहले से किसी अन्य युवक से संबंध की बात कही है। वहीं ससुराल वालों पर तलाक की एवज में 60 लाख रुपये की मांग के आरोप लगाए हैं।

मृतक के भाई की तहरीर और वीडियो के आधार पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पत्नी, उसके माता-पिता और चाचा पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है। डेल्टा-1 निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनका छोटा भाई अरुण कुमार नोएडा एक कंपनी में नौकरी करता था।

अरुण का विवाह 8 फरवरी 2019 को दिल्ली के संगम विहार निवासी धर्मपाल की पुत्री शीतल से हुआ था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही शीतल का व्यवहार अरुण के प्रति ठीक नहीं थ। शीतल ने पहली रात अरुण से कहा कि उसके माता-पिता ने जबरदस्ती शादी कर दी है. जबकि वह छह-सात साल से मनीष नाम के लड़के से प्यार करती है।

सके चलते वह लड़ाई झगड़ा कर अपने पिता के पास चली जाती थी। इसकी शिकायत शीतल के परिजन को की. तो वह उसे समझाने के बजाय अरुण को ही धमकाते थे। आरोप है कि अरुण से उसके ससुराल वाले शीतल से तलाक दिलाने की एवज में 60 लाख रुपये की मांग कर रहे थे।  आरोपियों ने अरुण से कहा कि वह रुपये नहीं दे सकता तो अपनी जान दे दे। इससे परेशान होकर अरुण अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। इसी बीच परिजन को अरुण के मोबाइल से मृत्यु से पहले बनाया गया वीडियो मिला जिसमें उसने शीतल और उसके ससुराल वालों पर आरोप लगाए थे। पुलिस ने वीडियो सामने आने पर केस दर्ज किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.