करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक सिकंदराबाद के गांव गोपालपुर

Galgotias Ad

GREATER NOIDA LOKESH GOSWAMI करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक सिकंदराबाद के गांव गोपालपुर में संपन्न हुई बैठक में औद्योगिक क्षेत्र सिकंदराबाद भी कुछ फेक्ट्रीयो द्वारा भूजल व वायु प्रदूषण किया जा रहा है जिसको लेकर संगठन द्वारा ग्रामीणों को जागरुक किया गया. बैठक में संगठन के पदाधिकारियों व ग्रामीणों ने निर्णय लिया है कि जल्द ही इन फैक्ट्रियों के खिलाफ संबंधित अधिकारियों से शिकायत की जाएगी.
बैठक को संबोधित करते हुए . करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने क्हा की  सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में दर्जनो फैक्ट्रियां द्वारा भू जल व वायु प्रदूषण किया जा रहा है जिस कारण क्षेत्र मे अनेक प्रकार की बीमारियों से लोग परेशान हैं .उन्होंने कहा कि फेक्ट्रीयो द्वारा बोर के माध्यम से दूषित जल को जमीन उतारा जा रहा है व जगह जगह केमिक्ल युक्त पानी सडक के किनारे जमा होने के कारण लोगो का मैन हाईवे से निकलना भी दुस्वार हो रहा है जिससे क्षेत्र के लोगों में कैंसर दमा टी.वी जैसी घातक बीमारियां हो रही हैं ग्रामीणों को जागरुक करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही इन कंपनियों के भ्रष्टाचार के खिलाफ जन आंदोलन चला कर अधिकारियों से शिकायत की जाएगी .
वही संगठन के नगर अध्यक्ष जोगिंदर गुर्जर ने कहा कि इन फैक्ट्रियों की कई बार अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई. जिस कारण क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है .
बैठक में जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर जिला सचिव सचिव सतीश धामा अमित भाटी मांगेराम विवेक कुमार सत्येंद्र गुर्जर संजीव भाटी अखिलेश भाटी प्रवीण भाटी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.