चंडीगढ में आयोजित हुईऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप में डांसर्स ने हासिल किए 8 सिल्वर, 12 सिल्वर व 3 ब्रांन्ज मेडल

0 116

Saurabh Shrivastava Tennews

चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप में डिस्ट्रिक्ट के डांसर्स ने दिखाया अपना दम।
चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स  चैंपियनशिप का आयोजन डांस स्पोटर्स काउंसिल ऑफ इंडिया की तरफ से किया गया था। यूपी की टीम चैंपियनशिप में सेकंड रही है। डांसर्स ने ग्रुप, सोलो, क्लासिकल, फ्री स्टाइल डांस कैटागिरी में 8 गोल्ड, 12 सिल्वर व 3 ब्रांन्ज मेडल हासिल किए है।
चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप से मेडल हासिल करने वाले डांसर्स का सिलेक्शन इंडोनेशिया में होने वाली इंटरनैशनल डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप के लिए किया जाएगा।इंटरनैशनल डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप के लिए चंडीगढ में कैंप का आयोजन होगा।
डांस स्पोटर्स असोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदश के महासचिव रजनीकांत ठाकूर ने बताया कि 10, 11 व 12 जून को चंडीगढ में ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था। अक्टूबर में इंडोनेशिया में वर्ल्ड डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप का आयोजन होगा।
चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप  से मेडल हासिल करने वाले डांसर्स के लिए प्रैक्टिस कैंप का आयोजन चंडीगढ में किया जाएगा। उसके बाद में टीम सलेक्सन होगा। रजनीकांत ठाकूर ने बताया कि चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता दोनों वर्ग के लिय आयोजित की गई। इसमें हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, यूपी, दिल्ली, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड आदि राज्यों के 250 से अधिक डांसर्स ने हिस्सा लिया था।
चंडीगढ में आयोजित हुई ऑल इंडिया डांस स्पोटर्स चैंपियनशिप  में ग्रेनो के 15 से अधिक डांसर्स ने हिस्सा लिया था। यहां डांसर्स ने 8 गोल्ड, 12 सिल्वर व 3 ब्रांन्ज मेडल हासिल कर  यूपी ने सेकंड स्थान हासिल किया है। रायन इंटरनैशनल स्कूल की सुहानी यादव ने हिपहोप डांस में गोल्ड मेडल व ग्रुप डांस में सिल्वर मेडल, उर्षलाइन स्कूल के आयुष वर्मा ने हिप होप में सिल्वर मेडल, शूशांक सैनी ने फ्री स्टाइल में सिल्वर मेडल हासिल किया है। डीपीएस की अर्नवी श्रीवास्तव ने 7-10 ऐज कैटागिरी में क्लासिकल डांस में गोल्ड, फ्री स्टाइल डांस में गोल्ड व ग्रुप डांस में सिल्वर मेडल, गारगी कॉलेज की श्रृति चौधरी ने 15-18 ऐज कैटागिरी में क्लासिकल डांस में गोल्ड मेडल, रामईश स्कूल की निकीता  साईनाथ ने क्लासिकल डांस में सिल्वर मेडल, रामईश स्कूल की शुभांगी शर्मा ने बॉलीवुड डांस में गोल्ड, कंटेम्परेरी डांस स्टाइल में गोल्ड व ग्रुप डांस  में सिल्वर मेडल, फादर एग्नल स्कूल की राधिका बंसल ने फ्री स्टाइल में गोल्ड और ग्रुप में सिल्वर मेडल हासिल किया है। उर्षलाइन स्कूल की  ऑचल सेंगर ने 11-14 ऐज कैटागिरी में कंटेम्परेरी डांस स्टाइल में गोल्ड व ग्रुप डांस में सिल्वर मेडल, ग्रेटर वैली स्कूल की रिया वी सिंह ने क्लासिकल डांस में सिल्वर मेडल, डीपीएस की याशिता श्रीवास्तव ने क्लासिकल डांस  में ब्रांन्ज मेडल, डीपीएस के टूपूर मिश्रा ने क्लासिकल डांस में ब्रांन्ज मेडल, डीपीएस की गहना श्रीवास्तव ने कल्चरल डांस स्टाइल में सिल्वर मेडल,  रायन इंटरनैशनल स्कूल के आदित्य राज ने हिप होप डांस में सिल्वर व ग्रुप डांस में सिल्वर मेडल और डीपीएस की अदिति वाजपेयी ने फ्री स्टाइल
में ब्रांन्ज मेडल हासिल किया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.