- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, आधा दर्जन से ज्यादा हत्या की वारदात को दे चुका है अंजाम

Ten News Network

0 377

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा पुलिस और एसटीएफ को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने कुख्यात ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। इस अपराधी ने आधा दर्जन से ज्यादा हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस और एसटीएफ को सूचना मिली थी कि ईनामी बदमाश नवीन उर्फ छोटा ग्रेटर नोएडा में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला है, जिसकी सूचना पर ग्रेटर नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने ईनामी बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी।

 

ईनामी बदमाश ने घेराबंदी को देखते हुए सतर्क हो गया, साथ ही पुलिस भागने की कोशिश करने लगा, जिसके चलते पुलिस ने ईनामी बदमाश को दबोच लिया।इसे कब्जे से अवैध हथियार और लूट का वाहन बरामद किया है।

 

बता दे कि ईनामी बदमाश हरियाणा का निवासी है, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में लूट, किडनेपिंग और हत्या जैसी गम्भीर वारदात को अंजाम देकर वांछित चल रहा था, एनसीआर की पुलिस इस अपराधी की तलाश में जुटी हुई थी।

 

वही इस मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि आज ग्रेटर नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने एक 25 हज़ार ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, ये बदमाश हत्या, लूट और किडनेपिंग जैसी गम्भीर वारदातों को अंजाम दे चुका है।

 

2015 में अपने साथियों के साथ मिलकर अपने गांव में एक व्यक्ति की हत्या की गई तथा वर्ष 2019 में मुजफ्फरनगर तीरे हत्याकांड को अंजाम देना, 2020 में एलएनटी रिफायनरी पानीपत हरियाणा के तीन अधिकारियों का अपहरण कर रंगदारी वसूलने, 2020 में अपने गांव देशवाल में पवन हत्याकांड को अंजाम दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.