दिल्ली : सड़कों पर उतरकर जिम संचालकों ने किया प्रदर्शन , कहा-जिम खोलने की तारीख दो या फांसी

Ten News Network

0 91

नई दिल्ली:– कोरोना के कारण हुआ लॉकडाउन अभी भी अपना असर बरकरार रखे हुए है. दरअसल, सरकार अनलॉक की प्रक्रिया के तहत धीरे-धीरे बंद प्रतिष्ठानों को खुल रही है, लेकिन जिम खोलने के आदेश दिल्ली में अभी नहीं दिए गए हैं. अनलॉक-3 में भी जिम न खुलने के कारण दिल्ली के जिम संचालक परेशान हैं।

 

 

जानकारी के मुताबिक, भारतीय जिम वेलफेयर फेडरेशन ने दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल अनिल बैजल के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में जिम खोलने देने की अनुमति नहीं मिलने पर सरकार के प्रति गुस्सा जाहिर किया ।

 

 

 

लॉकडाउन के कारण जिम बंद होने से जिम मालिकों को भारी आर्थिक नुकासन उठाना पड़ रहा है. मार्च से ही जिम बंद हैं. ऐसे में जिम संचालकों का कहना है कि अब उनके लिए रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है।

 

 

 

जिम मालिकों ने कहा कि हमें लगा था कि अनलॉक-3 में जिम खोलने की अनुमति दी जाएगी, लेकिन अनुमति न मिलने से जिम मालिक परेशान हैं. अब अनलॉक-4 में जिम खोलने की अनुमति देने की मांग की जा रही है।

 

 

 

जिम संचालक एलजी अनिल बैजल और दिल्ली सीएम से अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर बैनर और पोस्टर भी लगा रखे थे. उन्होंने यहां तक कहा कि जिम खोलो या फांसी दो. पिछले हफ्ते भी दिल्ली में जिम खोलने की मांग को लेकर प्रदर्शन हुए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.