राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का बयान , हरियाणा सरकार ने 12 हज़ार लोगों को किया बेघर , बगैर वैकल्पिक व्यवस्था के तोड़े जा रहे मकान

ROHIT SHARMA

0 191

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा समेत मोदी सरकार पर निशाना साधा । सुशील गुप्ता ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि मोदी सरकार कहती है कि बगैर वैकल्पिक व्यवस्था के मकान नही तोड़े जाएंगे , लेकिन इस फैसले की धज्जियां खुद बीजेपी शासित हरियाणा सरकार खुद कर रही है ।

 

हरियाणा सरकार ने 12 हज़ार लोगों के मकान तोड़ दिए , हरियाणा सरकार ने कहा है कि ये मकान अवैध है । सुशील गुप्ता ने कहा कि 1970 से लोग मकान बना कर रहे है, अब हरियाणा सरकार को याद आई है कि ये मकान अवैध है, 12 हज़ार लोगों को हरियाणा सरकार ने बेघर कर दिया है।

 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र और हरियाणा सरकार के वादे खोखले होते जा रहे है। साथ ही उन्होंने माँग की है कि फरीदाबाद स्थित खोरी गॉव में जो हरियाणा सरकार ने मकान तोड़े है , उनको रहने के लिए जमीन दे , नही तो आम आदमी पार्टी इसका विरोध करेगी ।

 

 

सुशील गुप्ता ने कहा कि 24 अक्टूबर को इस मामले में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का घेराव आम आदमी पार्टी करेंगी , साथ ही इस प्रदर्शन में हज़ारों की संख्या में लोग शामिल होंगे ।

 

 

वही सुशील गुप्ता ने कहा कि आज हरियाणा में कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है , बैंको में डकैती डल रही है , व्यापारियों से रंगदारी माँगी जा रही है , खुद हरियाणा पुलिस नाबालिक बच्ची के सामूहिक बलात्कार कर रहे है । जिसको लेकर आम आदमी पार्टी विरोध करती है, साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री को आगाह करती है कि कानून व्यवस्था को सही कर लो , नही तो इस्तीफा दो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.