ग्रेटर नोएडा : प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बातें

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

गौतम बुद्ध नगर में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां पिछले 6 महीनों के आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं। हाल ही में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

दरअसल बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना गांव में रहने वाली एक महिला तथा उसके प्रेमी ने एक साथ पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त हरीश चंद्र ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में रहने वाले अनुज का वहीं पर रहने वाली कविता नामक एक विवाहित महिला के साथ प्रेम संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन महिला के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि इस बात से परेशान महिला और उसके प्रेमी ने बुधवार की देर रात एक साथ पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि महिला अपने पुरुष मित्र अनुज के घर पहुंची, वहीं पर दोनों ने आत्महत्या की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि वे समाज की बाधाओं से परेशान हैं, इस वजह से मौत को गले लगा रहे हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि बीते हफ्ते भी यहां एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.